चांदी मुकुट व अंगवस्त्र समर्पित कर सुमन पटेल ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप जायसवाल के सम्मान में किया हार्दिक अभिनंदन… बीजेपी पार्टी के पावन संकल्पों के प्रति हम समर्पित हैं – सुमन पटेल…

चांदी मुकुट व अंगवस्त्र समर्पित कर सुमन पटेल ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप जायसवाल के सम्मान में किया हार्दिक अभिनंदन…
बीजेपी पार्टी के पावन संकल्पों के प्रति हम समर्पित हैं – सुमन पटेल…

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ जिले के लोकप्रिय बीजेपी नेता सुमन पटेल ने खगड़िया पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप जायसवाल को चांदी मुकुट पहनाकर व अंगवस्त्र प्रदान कर हार्दिक अभिनंदन किया। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष संजय खंडेलिया, बीजेपी जिलाध्यक्ष शत्रुघ्न भगत, श्याम लाल चन्द्रशेखर पारा मेडिकल कॉलेज के संस्थापक डॉ विवेकानंद, डॉ सलील यादव, डॉ सत्यम, बीजेपी महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष वंदना कुमारी, सुमन पटेल , धर्मेंद्र यादव सहित बीजेपी व्यापार प्रकोष्ठ के जिला संयोजक विक्रम यादव, सुनील कुमार (मुखियाजी), योगेंद्र सिंह (पूर्व जिप सदस्य), अंकित सिंह चंदेल, बीजेपी जिला उपाध्यक्ष नंदू साह, जितेंद्र यादव, मनीष राय व अन्य सैकड़ों की संख्या में बीजेपी के समर्पित महिला-पुरुष अपने नेता के स्वागत के लिए उपस्थित रहे।

मालूम हो कि 7 अगस्त 2024 को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम तहत एक दिवसीय यात्रा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष का खगड़िया आगमन हुआ था। जिसमें उनके आगमन पर बीजेपी नेताओं व कार्यकत्ताओं ने जिले के विभिन्न क्षेत्रों में स्वागत समारोह मनाया।

बताया गया है कि खगड़िया आगमन पर डॉ दिलीप जायसवाल ने बीजेपी नेताओं और कार्यकत्ताओं को संबोधित  करते हुए कहा कि एनडीए सरकार में ओबीसी समाज सहित सभी वर्गों और धर्मों के लोगों का सर्वागीण विकास किया जा रहा है, उनका नारा जगजाहिर है कि विकास के साथ न्याय का मार्ग प्रदेश में साकार करते हुए जागरुकता अभियान ल्रगातार बनाए रखना है। उन्होंने आगे कहा कि खगड़िया की धरती पर युवा नेताओं एवं महिलाओं में बीजेपी पार्टी के प्रति आगाध आस्था कायम है, साथ ही उन्हेांने मुक्तकंठ से बीजेपी पटेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि समाज के उत्थान में इनकी भूमिका अवश्य एक दिन सार्थक सिद्ध होगी।
विदित हो कि सुमन पटेल एवं जयंती पटेल एक संघर्षशील, समर्पित बीजेपी पार्टी के प्रति समर्पित है।जिन्होंने पार्टी के लिए अपना जीवन समर्पित किया है और उनके दिल में बीजेपी पार्टी के प्रति अपार सम्मान व विश्वास कायम है।
श्री पटेल ने दिलीप जायसवाल जी को आश्वस्त किया कि बीजेपी पार्टी की ओर से वे खासकर सभी लोगों को पार्टी की नीतियों, कार्यों और महान् संकल्पों से अवगत करा रहे हैं जिससे की पार्टी की गरिमा कायम हो। प्रदेश में सीएम नीतीशजी, प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप जायसवाल, डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा सहित अन्य बीजेपी के वरीय नेताओंके संकल्पों को जनहित में साकार करने का दायित्व सभी बीजेपी नेताओं और कार्यकत्ताओं के कंधों पर है ।

  • नोट- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close