सावन कुमार बंटी को मिली नई जिम्मेदारी, बनाये गए युवा जदयू के खगड़िया जिलाध्यक्ष…

सावन कुमार बंटी को मिली नई जिम्मेदारी, बनाये गए युवा जदयू के खगड़िया जिलाध्यक्ष…

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/  22 अगस्त 2023 को 
जदयू के जिला कार्यालय में  जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल के नेतृत्व में पार्टी के प्रमुख पदाधिकारियों द्वारा नव मनोनीत युवा जदयू के जिलाध्यक्ष सावन कुमार बन्टी का भव्य स्वागत किया गया और उन्हें वधाई एवं शुभकामनाएं दी गई।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने कहा कि सावन कुमार पार्टी के समर्पित और मेहनती साथी हैं ।इनके पार्टी के प्रति समर्पण व कर्मठता को देखते हुए युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष नीतीश पटेल ने इन्हें जो जिम्मेवारी सौंपे हैं, हमे लगता है कि इनके नेतृत्व में निश्चित ही युवाओं की संख्या जदयू संगठन में बढ़ेगी और पार्टी को ऊर्जावान शक्ति मिलेगी ।


उन्होंने कहा कि यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के कार्यकाल में राज्य के युवाओं के हित बहुत सारे काम किये जा रहे हैं। बेहतर शिक्षा और रोजगार के लिए हमारी सरकार संवेदनशील रही है।हमें विश्वास है कि राज्य सरकार की उपलब्धियों को जन जन तक पहुंचाने और झांसे व जुमले के प्रभाव से देश के करोड़ों युवाओं का भविष्य अंधकारमय करने वाली युवा विरोधी केंद्रीय बीजेपी सरकार को आगामी लोकसभा चुनाव में सिकस्त देकर इंडिया महागठबंधन की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभायेंगे।
नव मनोनीत युवा जदयू के जिलाध्यक्ष सावन कुमार बन्टी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार,जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष नीतीश पटेल तथा जदयू के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हमें जो जिम्मेवारी मिली है उस पर शत-प्रतिशत खड़े उतरने का काम करेंगे और बहुत जल्द ही जिला में युवा जदयू का सशक्त संगठन तैयार करेंगे।ताकि देश के सर्वमान्य नेता लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के संकल्पों को पूरा करने तथा युवा विरोधी ताकत भाजपा को करारा जबाब देने में सक्षम हो।
इस अवसर पर जदयू के जिला उपाध्यक्ष शम्भु झा,जदयू प्रवक्ता अरविन्द मोहन तथा आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,जिला उपाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल, कोषाध्यक्ष संदीप केडिया ,उमेश सिंह पटेल,जदयू अनुसूचित जाति के निर्वर्त्तमान जिला अध्यक्ष अविनाश पासवान,जिला महासचिव अंगद कुमार,अनुज शर्मा,राजेन्द्र सदा,विमला देवी,जयजयराम कुमार,नीतीश कुमार ,गुड्डू यादव एवं राजीव कुमार ठाकुर आदि दर्जनों पार्टी के साथी उपस्थित थे।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close