गोगरी : वार्ड स्तरीय अंबेडकर परिचर्चा में पहुंचे राजद जिलाध्यक्ष मनोहर यादव का हुआ गर्मजोशी से स्वागत..

गोगरी : वार्ड स्तरीय अंबेडकर परिचर्चा में पहुंचे राजद जिलाध्यक्ष मनोहर यादव का हुआ गर्मजोशी से स्वागत..

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/आज 12 जुलाई 2023 को नगर परिषद गोगरी जमालपुर वार्ड स्तरीय अंबेडकर परिचर्चा कार्यक्रम वार्ड नं-04 के गठमोहनी ग्राम में गोगरी जमालपुर नगर अध्यक्ष आकर्षण राज चौरसिया के नेतृत्व में किया गया। अंबेडकर परिचर्चा का अध्यक्षता प्रवीण कुमार ने किया और संचालन धोबी महासभा के जिलाध्यक्ष जयनारायण रजक ने किया। मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव,जिला प्रधानमहासचिव नंदलाल मंडल, जिला उपाध्यक्ष कैलाशचंद्र यादव,युवा जिलाध्यक्ष उदय यादव, पंचायतीराज प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजकिशोर राज,नगर पार्षद वंदना देवी,राजद के वरिष्ठ नेता नरेश चौरसिया मौजूद थे।
अम्बेडकर परिचर्चा कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष आकर्षण राज चौरसिया ने नरेंद्र कुमार यादव को नगर प्रधान महासचिव, नरेश कुमार यादव को नगर महासचिव, अजय कुमार पंडित को नगर सचिव मनोनीत कर मानोयन पत्र दिया।
पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने नगर वार्ड स्तरीय अंबेडकर परिचर्चा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि बाबा साहब के प्रयास से संविधान में सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक रूप से पिछड़े लोगों के लिए जो विशेष अवसर का अधिकार जोड़ा गया, आज उसे समाप्त करने की कोशिश हो रही है। धर्म के नाम पर दलित ,पिछड़े और अति पिछड़ा समाज के लोगों को बरगलाकर हिन्दू-मुस्लिम ,हिंदुस्तान पाकिस्तान की बात कर उनके अधिकार को उनसे छीनने का काम कर रही है। भाजपा के लोग दलित पिछड़े गरीब शोषित एवं वंचित समाज को बाबा साहब के विचारों एवं सिद्धांत से दूर ले जा रही है।
नगर पार्षद वंदना देवी ने कहा कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने दलित पिछड़ों शोषितों को उनको उनका अधिकार और सम्मान देने का काम किया। जिसके कारण ये सामंतवादी विचार धारा के मनुवादी व्यवस्था को लागू करने की कोशिश में हैं अगर देश के दलित ,पिछड़े शोषित वर्ग के लोग सजग नहीं होगें तो केंद में बैठी मोदी सरकार बाबा साहब के बनाये संविधान को खत्म कर देगें।

जिला प्रधानमहासचिव नंदलाल मंडल ने कहा कि गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बाबा साहब के बनाये संविधान के तहत गरीबों को उनका अधिकार देने का काम किया।सभी जाति के लोगों को समान शिक्षा की व्यवस्था कराई। बाबा साहब के संविधान का ही देन है कि आज एक दलित का बेटा लोकसभा और विधानसभा में उपस्थित होकर अपने समाज के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं।इसलिए संविधान को बचाना है और बीजेपी की सरकार को गद्दी से हटाना है।
जिला उपाध्यक्ष कैलाशचंद्र यादव ने कहा कि मोदी सरकार पूंजीपतियों के हाथ में देश को गिरवी रख दिया है। भारत के लोगों को कॉरपोरेट का गुलाम बना देगी। अंग्रेजों के ईस्ट इंडिया कम्पनी की तरह व्यवसाय करने आयेंगे और गुलाम बनायेंगे।
युवा जिलाध्यक्ष उदय यादव और नगर अध्यक्ष आकर्षण राज चौरसिया ने कहा कि महंगाई चरम पर है देश मे युवा बेरोजगार हैं देश मे भुखमरी है लेकिन ये बीजेपी वाले मंदिर मस्जिद के नाम पर इन सभी मुद्दों से भटका रही है।बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने जो हमलोगों को संविधान बनाया है उसको खत्म नहीं होने देगें।
मौके पर पूर्व नगर पार्षद सह जिला मीडिया प्रभारी, कोषाध्यक्ष आमिर खान, मो शवीर, अयोध्या शर्मा, सतीश रजक,वकील प्रसाद चौरसिया, सुनील चौरसिया, जसवीर यादव,जीवनलाल चौरसिया, लव कुमार लवली आदि मौजूद थे।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close