खगड़िया के सैकडों युवाओं का समर्थन मिला विधानसभा मार्च में : सुमन चौरसिया,जिलाध्यक्ष,बीजेपी युवा मोर्चा 

खगड़िया के सैकडों युवाओं का समर्थन मिला विधानसभा मार्च में : सुमन चौरसिया,जिलाध्यक्ष,बीजेपी युवा मोर्चा

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/भारतीय जनता पार्टी खगड़िया के जिलाध्यक्ष शत्रुघन भगत एवं युवा मोर्चा खगड़िया के जिलाध्यक्ष सुमन चौरसिया के नेतृत्व में सैकडों युवा मानसी स्टेशन से पटना गांधी मैदान के लिए बिधानसभा मार्च के लिए रवाना हुए।
बता दे की खगड़िया जिला के युवाओं में बिधानसभा मार्च को लेकर काफी उत्साह दिखी। उत्साह का मुख्य उद्देश्य महागठबंधन सरकार जो आज युवाओ को दस लाख नौकरी देने का वादा किये उस वादे से मुकर रहे हैं जो युवाओं के साथ छल करने का काम किये। और लगातार शिक्षक की समस्या, उद्योग की रफ्तार जिस तरह से एनडीए की सरकार में बढी थी उसी तरह महागठबंधन की सरकार में उद्योग को बढावा नहीं दे रहे हैं। शिक्षा के स्तर को गिराया जा रहा हैं। इसी को लेकर खगड़िया के सैकड़ों युवा खगड़िया से बिधानसभा मार्च के लिए पटना गये।
वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा युवा मोर्चा खगड़िया जिस तरह से अपनी भागीदारी निभा रही हैं। युवाओं के लिए यह बहुत ही आने वाले समय में nda की सरकार आयेगा तो रोजगार का अवसर खुलेगा। और आज सैकडों युवा खगड़िया से पटना सोयी हुई महागठबंधन के सरकार को जगाने जा रहे हैं इसका फल आने वाले समय में युवाओं को अवश्य मिलेगा भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व पटना जा रहे तमाम कार्यकर्ताओं का बहुत बहुत धन्यवाद जो आपने माननीय सम्राट चौधरी जी के हाथों को मजबूती के लिए पटना चल रहे हैं।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close