राजद के समर्पित कार्यकर्ता विजय कुमार चौधरी बनाए गए आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के जिला प्रधानमहासचिव…

राजद के समर्पित कार्यकर्ता विजय कुमार चौधरी बनाए गए आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के जिला प्रधानमहासचिव…

खगड़िया//कोशी एक्सप्रेस/ आज 27.06.2023 मंगलवार को कृष्णापुरी बलुआही स्थित राष्ट्रीय जनता दल खगड़िया के प्रधान कार्यालय में पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के उपस्थिति में आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी ने आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए राजद के समर्पित कार्यकर्ता रहीमपुर निवासी विजय कुमार चौधरी उर्फ पिक्कू चौधरी को आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के जिला प्रधानमहासचिव, अधिवक्ता चन्द्रजीत कुमार उर्फ बब्बू को जिला उपाध्यक्ष और ठूठी मोहनपुर निवासी शुशील कुमार शर्मा को चौथम प्रखंड अध्यक्ष पद पर मनोनीत करते हुए मनोयन पत्र दिया।
पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने आपदा प्रकोष्ठ के नव मनोनित पदाधिकारी का माला पहनाकर स्वागत किया और बधाई देते हुए का कि हमलोगों को गाँव और बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत बनाना है ताकि देश में सामाजिक न्याय की सरकार बनाकर देश में बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी से मुक्ति दिला सकें। बिहार और देश के लोग भाजपा के नौ साल के कुशासन को देख रही है यह पार्टी सिर्फ और सिर्फ बड़े- बड़े उद्योगपति अडानी, अम्बानी जैसे-जैसे लोगों की पार्टी है देश के बेरोजगारी बढ़ गई है मंहगाई चरम पर है। मोदी जी ने 2014 के लोकसभा चुनाव में कहा था हम प्रत्येक साल दो करोड़ नौकरी देगें नौ साल में अठारह करोड़ नौकरी देनी थी लेकिन उल्टे देश के सभी संस्थाओं को निजी कम्पनी के हाथों बेच दिया जहाँ देश के युवाओं को नौकरी देनी थी।रेल,सेल,बी एस एन एल, एल आई सी आदि को तो बेच दिया।
केंद्र में बैठी आर एस एस और बीजेपी की सरकार में संविधान खतरे में है बाबा साहब ने देश के नागरिकों को संविधान में अधिकार दिया उसे समाप्त करने की षड्यंत्र कर रही है। रास्ट्रीय जनता दल अम्बेडकर परिचर्चा के माध्यम से बिहार के लोगों को जागरूक कर रहे हैं कि बाबा साहब अम्बेडकर ने हमलोगों को जो संविधान में वोट का अधिकार दिया है इसी वोट के अधिकार से 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र में बैठी बीजेपी की संविधान विरोधी सरकार को हटाकर लोकतंत्र और संविधान को बचाने का काम करेगें।
आपदा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजा चौधरी ने कहा कि एक तरफ देश के सर्वोच्च पद पर बैठे दो गुजराती देश की सम्पति बेच रहे हैं वही दूसरी तरफ दो गुजराती उसे कौड़ियों के भाव में खरीद रहे हैं।
नव मनोनीत आपदा प्रकोष्ठ के जिला प्रधानमहासचिव पिक्कू चौधरी,जिला उपाध्यक्ष चन्द्रजीत कुमार और चौथम प्रखंड अध्यक्ष शुशील कुमार शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार सही मायने में अडानी अम्बानी की सरकार है एवं इनके इस मॉडल से देश फिर से ईस्ट इंडिया कम्पनी वाली इतिहास की तरह गुलामी की ओर बढ़ रही है।
पूर्व नगर पार्षद सह जिला मीडिया प्रभारी रणवीर कुमार ने कहा कि पंचायत स्तरीय अम्बेडकर परिचर्चा जिला के सभी पंचायतों में किया जा रहा है यह परिचर्चा कार्यक्रम दो जुलाई तक सभी पंचायतों में कर लिया जायेगा।
जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव, पूर्व नगर पार्षद चंद्रशेखर कुमार,उप मुख्य पार्षद सह जिला महासचिव पप्पू कुमार सुमन,दीपक चन्द्रवंशी, कोषाध्यक्ष आमिर खान, कार्यालय सचिव सर्वजीत पांडे,युवा नगर अध्यक्ष विक्की आर्या, राजद नेता सुबोध यादव, छात्र राजद नेता रौशन कुमार ने आपदा प्रकोष्ठ के नव मनोनीत नेता को बधाई दिया।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close