बेगूसराय में अपराधी बेखौफ: न्यू रामेश्वर एंड संस दुकान में घुस कर दर्जनों नामजद आरोपियों ने लाखों रूपए लूट कर, जानलेवा हमला व तांडव मचाया…

बेगूसराय में अपराधी बेखौफ: न्यू रामेश्वर एंड संस दुकान में घुस कर दर्जनों नामजद आरोपियों ने लाखों रूपए लूट कर, जानलेवा हमला व तांडव मचाया…

बेगूसराय/ कोशी एक्सप्रेस/ प्राप्त सूचनानुसार बेगूसराय मेन बाजार स्थित न्यू रामेश्वर एंड संस दुकान में षड्यंत्र तहत नामजद दर्जनभर दबंग अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने दुकान में घुसकर लूटपाट, मारपीट और पीड़ित आवेदक पीयूष कुमार (पिता संजीव कुमार सिंह, थाना मटिहानी, सिहमा) पर हरवे हथियार के साथ जानलेवा हमला करने का मामला प्रकाश में आया है।

पियूष कुमार ने नगर थाना प्रभारी बेगूसराय को घटना के बाद लिखित आवेदन देते हुए संबंधित थाना पुलिस से प्रामाणिक तथ्यों के आलोक में कार्रवाई कर न्याय प्रदान करने की गुहार लगाई गई है।
पीड़ित आवेदक पीयूष कुमार ने गंभीर आरोपों का जिक्र करते हुए लिखा है कि जब दिनांक 6 जून 2023 को अपने दुकान के पिछले हिस्से में बैठकर अपने परम पूजनीय दादी के श्राद्ध कर्म के खर्चे एवं अन्य कार्यों का हिसाब किताब देख रहे थे तभी उसे अकेला समझ कर संध्या चार बजे अचानक नामजद आरोपी बुद्धन कुमार, रोशन कुमार, कन्हैया कुमार, कुणाल कुमार,कृष्ण कुमार एवं छोटू कुमार सहित दर्जनों बीहट और नयागांव के असामाजिक तत्वों ने मारपीट, लूटपाट व जानलेवा हमला करने का दुस्साहस किया।
आवेदक ने प्रेस और पुलिस को बताया कि दुकान में काम कर रही महिला स्टाफ व अन्य कर्मी पर भी हमला करने का दुस्साहस किया, इस घटना की सूचना किसी तरह जान बचाकर पियूष कुमार ने अपने परिजनों एवं पुलिस को दिया ।
स्थानीय लोगों ने इस घटना के संदर्भ में कहा कि यह एक अत्यंत संवेदनशील और खतरनाक वारदात है। लोगों ने अपना नाम नहीं प्रसारित करने की शर्त पर बताया कि पुलिस जब दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची तो पुलिस के सामने भी दबंग हमलावरों ने हल्ला बोल करते हुए पुलिस को धमकी व चेतावनी देते रहे। इन सारी बातों का सीसीटीवी कैमरे फुटेज उपलब्ध है।
मालूम हो कि सिहमा निवासी रामेश्वर सिंह एवं उनके परिजन संभ्रांत व शांतिप्रिय सामाजिक प्रवृत्ति के लोग हैं।
इस घटना में रामेश्वर सिंह के चौथे पुत्र पवन कुमार सिंह मीडिया के जाने पहचाने पत्रकार हैं, जिन्होंने बिहार के प्रशासनिक व पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों को उनके उत्कृष्ट सेवाओं के लिए प्रेस एसोसिएशन द्वारा सम्मान पत्र प्रदान करने की अनुशंसा की जाती रही है, बावजूद आज इस लोमहर्षक और शर्मनाक घटना में शामिल दबंग आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं देखी जा रही है।
बावजूद ब्यूरो प्रमुख (पत्रकार) पवन कुमार सिंह ने प्रेस को बताया कि उन्हें तथा उनके परिजनों को बेगूसराय पुलिस पर पूरा भरोसा है, लेकिन उनकी जान और सम्मान दोनों पर खतरा मंडरा रहा है।
सूत्रों का कहना है कि आवेदक पीयूष कुमार के के परिजनों एवं आरोपी दबंग लोगों को संबंधित थाना में पुलिस हहेल्डअप कर गहन जांच पड़ताल कर रही है। इस संवेदनशील घटना की खबर पूरे बिहार के मीडिया क्षेत्र प्रशासनिक व राजनीतिक दरियारों में बिजली की तरह कौंध गई है, अब इस संवेदनशील घटना में पुलिस पीड़ित परिजनों को कब तक कहां तक न्याय प्रदान करने में अपनी भूमिका दर्ज कराती है… जारी

 

 

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close