खगड़िया का लब्ध प्रतिष्ठ शैक्षणिक संस्थान कोशी साइंस क्लासेस कंपनी एक्ट तहत हुआ निबंधित : मनीष सिंह, चेयरमैन

खगड़िया का लब्ध प्रतिष्ठ शैक्षणिक संस्थान कोशी साइंस क्लासेस कंपनी एक्ट तहत हुआ निबंधित : मनीष सिंह, चेयरमैन
खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ कोशी साइंस क्लासेस को भारत सरकार के कंपनीज एक्ट 2013 और कंपनीज रूल्स 2014 के अंतर्गत कोशी साइंस क्लासेस प्राइवेट लिमिटेड के रूप में मान्यता मिल गई ।
खगड़िया जिला का यह पहला कोचिंग संस्थान है जो भारत सरकार के कंपनीज एक्ट के अंतर्गत निबंधित हुआ है । पूरे बिहार के 4 दर्जन से अधिक आवेदनों में सिर्फ 4 को ही मान्यता दी गई । क्योंकि निबंधन से पूर्व संस्थान का क्लास रूम के साथ-साथ हर तरह की व्यवस्था का गहनता से जांच किया गया ।
कोशी साइंस क्लासेस प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन मनीष कुमार सिंह, डायरेक्टर राजीव कुमार चौहान, मैनेजिंग डायरेक्टर ज्योतिष कुमार मिश्रा और संस्थान के दो दर्जन से अधिक शिक्षकों कर्मियों सहित सैकड़ों छात्र-छात्राओं ने इस मौके पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दिए । चेयरमैन मनीष कुमार सिंह ने कहा कि आज का दिन खगड़िया के शिक्षा जगत में मील का पत्थर साबित होगा । कोचिंग संस्थान के कंपनीज एक्ट के अंतर्गत निबंधित होने से बड़े-बड़े नामचीन शिक्षक भी अब खगड़िया आने में संकोच नहीं करेंगे । इसका सीधा फायदा खगड़िया के छात्र – छात्राओं को मिलेगा । अब और ज्यादा बेहतर तरीके से क्लासेस का संचालन और विस्तार किया जा सकेगा ।

 

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close