खगड़िया बीजेपी नेताओं ने पीएम के मन की बात सुन अपने स्तर से जन जन को किया शामिल : सुनील कुमार मेहता…

खगड़िया बीजेपी नेताओं ने पीएम के मन की बात सुन अपने स्तर से जन जन को किया शामिल : सुनील कुमार मेहता…

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ मन की बात कार्यक्रम का 100वां एपिसोड रविवार को भारतीय जनता पार्टी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं ने अपनी बूथों पर सुना। इस दौरान जिलाध्यक्ष शत्रुघ्न भगत ने बछौता, भदास, बूथ संख्या 06, बूथ संख्या 14 में बीजेपी नेता व पूर्व मुखिया सुनील कुमार मेहता, पूर्व जिला परिषद सदस्य योगेंद्र सिंह, चंद्रमणि सिंह, अमरेंद्र भारती, मनीष चौधरी, डॉ मनोज कुमार, रौशन भारती, बम बम सिंह, नरेश सिंह, अमृतांश जायसवाल सहित स्थानीय ग्रामीणों के साथ बैठकर मन की बात कार्यक्रम को सुना।
जिलाध्यक्ष शत्रुघ्न भगत ने कहा भाजपा कार्यकर्ताओं ने मन की बात कार्यक्रम को पूरे उत्साह से सुना है। मन की बात सुनने के लिए खगड़िया संसदीय क्षेत्र में कई प्रमुख स्थानों पर कार्यकर्ताओं का समूह और आसपास के लोग भी इकट्ठा हुए थे।
बीजेपी नेता सुनील कुमार मेहता ने बताया कि मन की बात कार्यक्रम के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्तमान आधुनिक युग की भागदौड़ में गांव एवं शहर अपनी संस्कृति एवं छोटे-छोटे प्रयास से किस प्रकार अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते है।उन्होंने कहा कि एक प्रधान सेवक होने के बावजूद अपनी और जनता की मूल भाव को लोगों के बीच स्वयं आकर बताना किसी भी देश के नागरिकों के लिए बहुत ही गौरव की बात है। उन्होंने कहा कि एक देश का प्रधानमंत्री अपने मुख से लोगों के बीच में उनकी कार्यों को सराहते है तब प्रयास करने वाले व्यक्ति की ऊर्जा दुगनी होती ही है।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close