22 मार्च 2023 को खगड़िया से सैकड़ों डीलरों का जत्था दिल्ली पहुंचकर पीएम के समझ रखेंगे अपनी फरियाद : राजेश कु. सिंह, सचिव

22 मार्च 2023 को खगड़िया से सैकड़ों डीलरों का जत्था दिल्ली पहुंचकर पीएम के समझ रखेंगे अपनी फरियाद : राजेश कु. सिंह,  सचिव

राजेश कुमार सिंह, सचिव

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के संघर्षशील जिलाध्यक्ष व पीडीएस एसोसिएशन एकता मंच के जिला सचिव राजेश कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के आवाहन पर केंद्र सरकार की खाद्य नीति का विरोध करने एवं अपनी मांगों को मजबूती से स्थापित करने के लिए संसद अभियान के तहत माननीय प्रधानमंत्री जी के पास पहुंचकर अपनी 11 सूत्री मांगो का मेमोरेंडम समर्पित करेंगे।
उन्होंने आगे बताया कि ऑल इंडिया फेयर प्राइस शॉप डीलर्स फेडरेशन के महासचिव विशंभर बासु के आवाहन पर प्रदेश के सभी जिलों में इसे साकार करने हेतु समस्त डीलर के साथ संघ की बैठक करते हुए इस अभियान को सरजमीं पर साकार करने संकल्प लिया गया।
जिलाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि इस संदर्भ में जिले में बैठक कर समस्त डीलरों से सहमति लेने के बाद अभियान को सफल बनाने का मार्ग प्रशस्त हुआ है।
विदित हो कि जिला स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक के फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन संघ बिहार प्रदेश जन वितरण प्रणाली दुकानदार संघ की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि आगामी 22 मार्च 2023 को दिल्ली के जंतर मंतर में आयोजित होने वाली विरोध प्रदर्शन को संघ के सभी नेताओं द्वारा एकजुट होकर माननीय प्रधानमंत्री को अपनी मांगों की सूची (मेमोरेंडम) सौंप कर विभिन्न मांगों के संबंध में विस्तार से न्याय प्रदान करने की अपील की जाएगी।
राजेश सिंह ने अपनी मांगों की सूची इस प्रकार प्रेषित की है:

जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह ने जिले के सभी जन वितरण प्रणाली दुकानदारों से कहा कि अब तक डीलरों द्वारा ईमानदारी से अपनी सेवाएं देकर राष्ट्रधर्म निभाया है। लेकिन जब डीलरों को न्याय प्रदान करने की बात सामने आती है तब राज्य से लेकर केंद्र सरकार तक आंखें मूंद ली जाती है, यह कैसा दुर्भाग्य है जो डीलर दिन रात आम लोगों को राशन उपलब्ध कराता है, उसके घर में भुखमरी और बेरोजगारी बनी रहती है। इसलिए अब वक्त आ गया है कि सभी जन वितरण प्रणाली दुकानदारों को अपना भविष्य सुरक्षित बनाने के उद्देश्य आगे बढ़कर संघर्ष का रास्ता अपनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि डीलर समुदाय दिल्ली पहुंचकर बिल्कुल शांतिपूर्ण तरीके से अपनी मांगे केंद्र सरकार तक पहुंचाने का संकल्प ले चुकी है । यह सच है प्रजातंत्र में प्रत्येक व्यक्ति को अपनी बात सरकार तक पहुंचाने का और उचित फरियाद करने का अधिकार है। अंत में उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी पर भरोसा है कि वे गरीब डीलरों की व्यथा सुनकर और जानकर अवश्य न्याय प्रदान करेंगे।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close