खगड़िया नप सभापति प्रत्याशी के रूप में सुमन देवी कल 19 सितंबर को नामांकन पर्चा करेंगी दाखिल: प्रमोद साह

खगड़िया नप सभापति प्रत्याशी के रूप में सुमन देवी कल 19 सितंबर को नामांकन पर्चा करेंगी दाखिल: प्रमोद साहखगड़िया नप सभापति प्रत्याशी के रूप में सुमन देवी कल 19 सितंबर को नामांकन पर्चा करेंगी दाखिल: प्रमोद साह

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/जिले में नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां बढ़ गई है। जिला प्रशासन भी तैयारी में युद्ध स्तर पर लगा हुआ है।
मालूम हो कि अलौली, परवत्ता बेलदौर और मानसी चार नवसृजित नगर पंचायत बनाए गए हैं। इस बार नगर सभापति और उपसभापति नगर पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। बिहार में पहली बार हो रहा है कि मतदाता सीधे नगर सभापति, उप सभापति नगर, पंचायत अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का चुनाव करेंगे। बताया गया है कि आगामी 10 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होगा तथा द्वितीय चरण का मतदान 20 अक्टूबर को होगा। जिले के नगर परिषद खगरिया , नगर परिषद गोगरी जमालपुर एवं नगर पंचायत परबत्ता क्षेत्र में प्रथम चरण में 10 अक्टूबर को मतदान निर्धारित किया गया है जबकि द्वितीय चरण नगर पंचायत अलौली नगर पंचायत मानसी एवं नगर पंचायत बेलदौर में 20 अक्टूबर को मतदान होगा।
आपको बता दें खगरिया नगर सभापति पद का सीट आरक्षित होने से पूर्व संभावित दर्जनों उम्मीदवारों के भविष्य पर विराम लग गया है, इसके बाद आरक्षित नए उम्मीदवारों की महत्वाकांक्षा बढ़ गई है।
इधर खगड़िया नगर परिषद चुनाव को लेकर घमासान मचा हुआ है, इसी बीच आज बीजेपी नेता मनीष चौधरी ने प्रेस को जानकारी देते हुए कहा है कि खगड़िया नप सभापति उम्मीदवार जिले की शिक्षित महिला सुमन देवी अपना नामांकन कल 19 सितंबर को दिन के 11:00 बजे अनुमंडल कार्यालय खगड़िया में नामांकन पर्चा दाखिल करेंगी।
नप सभापति प्रत्याशी सुमन देवी ने नगर के समस्त मतदाताओं से अनुरोध किया है कि उनके नामांकन कार्यक्रम में भारी संख्या में भाग लेकर उन्हें अपना साथ और आशीर्वाद देकर विजय बनावे।
प्रमोद कुमार साह ने कहा कि समाज के लोगों को श्रीमती सुमन देवी पर अटूट भरोसा है।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close