सीएम नीतीश कुमार ध्यान दें…खगड़िया परिवहन विभाग की दयनीय स्थिति से त्रस्त जनता कहां जाए ?

सीएम नीतीश कुमार ध्यान दें…खगड़िया परिवहन विभाग की दयनीय स्थिति त्रस्त जनता कहां जाए ?

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/परिवहन विभाग में पदस्थापित प्रभारी जिला परिवहन पदाधिकारी मोहम्मद मंसूर आलम सुपौल में भी ड्यूटी करते हैं, नतीजा सामने है कि जिला परिवहन विभाग की स्थिति लावारिस हो चुकी है. यह विभाग राजस्व संग्रह का भी एक मजबूत स्रोत है. जिले वासियों की वैधानिक रूप में परिवहन संबंधी कार्यों को दलालों और विभाग के कुछ लोग की कृपा पर निर्भर है.
खगड़िया के वरिष्ठ पत्रकार सह प्रेस एसोसिएशन ऑफ़ बिहार अध्यक्ष आरएमपी मधुर ने बताया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश जी ने विगत 24 नवंबर 2022 को प्रकाशनार्थ संदेश उन्हें प्रेषित कर प्रशासन स्मारिका में विभागों की कार्य शैली और उपलब्धियां का संकलन करते हुए सराहनीय लेखकीय प्रयास की प्रशंसा की थी.
पत्रकार मधुर ने अफसोस जाहिर कर कहा कि गृह जिला खगड़िया में परिवहन विभाग की घोर अनियमितताओं और संबंधित डीटीओ की कार्यशैली से जनता जनार्दन त्रस्त हो चुकी है.
मालूम हो कि आम लोगों में यह धारणा बन रही है कि जब तक सरकार के उच्च अधिकारियों को पोस्टिंग हेतु मोटी रकम प्राप्त नहीं होगी, जिला भगवान भरोसे से ही चलेगा.
खगड़िया जिले के कुछ विभागों में व्याप्त अनियमितताओं पर प्रामाणिक रिपोर्ट लिखित भेजी जा रही है.
बावजूद डीएम अमित कुमार पांडे की कर्तव्यनिष्ठा और कार्यदक्षता का लाभ जिलेवासियों को मिलना सुलभ हुआ है. लेकिन एक अनार और सौ बीमार वाली कहावत जिले में चरितार्थ हो रही है.
अपील: परिवहन विभाग में एमवीआई और डीटीओ की पदस्थापना करने की कृपा करें, यह सरकार और समाज दोनों के हितार्थ है!

  • नोट- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close