मुंगेर: सरस्वती विद्या मंदिर की पूर्व छात्रा दिव्या मिश्रा बिहार में हुई प्रशासनिक पदाधिकारी…विद्यालय परिवार की ओर से किया गया सम्मानित..

 

मुंगेर: सरस्वती विद्या मंदिर की पूर्व छात्रा दिव्या मिश्रा बिहार में हुई प्रशासनिक पदाधिकारी…विद्यालय परिवार की ओर से किया गया सम्मानित..
मुंगेर/कोशी एक्सप्रेस/ शहर के पुरानीगंज स्थित विद्या भारती विद्यालय वरिष्ठ माध्यमिक सरस्वती विद्या मंदिर मुंगेर की पूर्ववर्ती छात्रा तथा अधिवक्ता राम गुलाम मिश्रा एवं नीलम मिश्रा की तृतीय सुपुत्री दिव्या मिश्रा ने 67वीं बीपीएससी में 371वें रैंक पर सफलता प्राप्त कर नगरपालिका कार्यपालक पदाधिकारी का पद हासिल किया है। दिव्या मिश्रा को सोमवार को विद्यालय परिवार की ओर से वंदना सभा में प्रधानाचार्य संजय कुमार सिंह एवं बालिका खंड की प्रधानाचार्या कीर्ति रश्मि ने अंग वस्त्र और पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मानित किया।
इस दौरान दिव्या ने विद्यालय में बिताए अपने पुराने दिनों तथा कई शिक्षकों को याद करते हुए अपने जूनियर भाई-बहनों को बताया कि विद्यालय शिक्षा की बुनियाद है। इसी से करियर की इमारत खड़ी होती है। परिश्रम के बल पर तथा शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन में उन्होंने बीपीएससी में सफलता हासिल की है। इस सफलता का श्रेय उन्होंने अपने माताजी, पिताजी, बड़ी बहन एवं विद्यालय को देते हुए कहा कि इन्हीं के सहयोग और कुशल मार्गदर्शन ने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया है ।
मौके पर विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय कुमार सिंह ने कहा कि शिक्षक तो माली के समान है जब वह कोई पौधा लगाता है तो सिर्फ उसका फल उसे ही नहीं मिलता, बल्कि पूरे समाज को मिलता है। छात्र-छात्राओं की उपलब्धियां विद्यालय और उसके शिक्षकों का गुरु दक्षिणा है। मौके पर दिव्या की माता जी को बालिका खंड की प्रधानाचार्या कीर्ति रश्मि ने अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया तथा कहा कि दिव्या शुरू से ही अनुशासित, जागरूक एवं पढ़ाई में बहुत अच्छी थी, तथा सभी कार्यों को समय पर पूरा करती थी।
दिव्या की माता जी नीलम मिश्रा ने अपनी सुपुत्री के इस सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए विद्यालय व्यवस्था एवं वातावरण की भूरि-भूरि प्रशंशा की।
मौके पर विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाएं सहित सभी छात्र-छात्राएं मौजूद थे।

नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

  • .
  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close