महागठबंधन सरकार ने उम्मीद से बेहतर काम किया है : जदयू जिलाध्यक्ष, खगड़िया

महागठबंधन सरकार ने उम्मीद से बेहतर काम किया है : जदयू जिलाध्यक्ष, खगड़िया

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ 12 अगस्त 2023 को
जदयू कार्यालय मे राज्य महागठबंधन सरकार के एक साल पूरा होंने के उपलक्ष्य में प्रथम वर्षगांठ:महागठबंधन का एक साल बेमिसाल कार्यक्रम हर्षोल्लास के साथ जदयू जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल की अध्यक्षता में आयोजित किया गया जिसमें महागठबंधन के घटक दल के प्रमुख नेताओं ने भाग लिया।
अपने अध्यक्षीय संबोधन में जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने महागठबंधन सरकार के एक साल पुरा होंने पर सरकार और बिहार वासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दिया है।
उन्होंने महागठबंधन सरकार के एक साल के कार्यकाल को विकास और रोजगार देने वाला कार्यकाल बताते हुए कहा कि राज्य में जाति गणना कराना हमारी सरकार की बड़ी सफलता है।इस गणना से समाज के दबे- पिछड़े लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं बनाने में सहुलियत होगी।जबसे राज्य में महागठबंधन सरकार ने सत्ता संभाली है,तब से राज्य के युवाओं को नौकरी देने के मामले में कई अहम फैसले लिये गए हैं और युवाओं को 75 हजार सिपाही भर्ती स्वीकृति व एक लाख सत्तर हजार शिक्षक बहाली,योजना विकास विभाग, साइंस एंड टेक्नोलॉजी विभाग अन्य कई विभागों में 50 हजार बहाली (प्रक्रियाधीन) व करीब चार लाख नियोजित शिक्षकों की सेवा स्थायी करने का कैबिनेट स्तर पर निर्णय भी लिया जा चुका है। हमारी सरकार ने एक साल में जो विजन दिखाया है ,उससे बिहार की जनता के चेहरे पर खुशहाली लौटी है।बीजेपी पर निशाना साधते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार और बीजेपी नेता केवल नाकारात्मक राजनीति करने में लगी है।केंद्र की बीजेपी सरकार हर स्तर पर नाकामयाब रही है,उसे अगले लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखायेगी और बिहार से उसका सुपरा साफ हो जाएगा।
राजद जिला अध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि हमारी महागठबंधन सरकार के एक साल के अंदर हर स्तर पर व्यवस्था में अमुलचुल परिवर्तन कर कार्य में तेजी लायी गई है।विकास के मुद्दे पर काम कर एक नई इतिहास रचने जा रही है हमारी सरकार।छात्रों, युवाओं,किसानों व महिलाओं के हित का ख्याल रखकर योजनाऐं धरातल पर क्रियान्वित किया जा रहा है।
उन्होंने केन्द्रीय बीजेपी सरकार पर जमकर बरसते हुए कहा कि बीजेपी जाति और धर्म के नाम पर राजनीति कर समाज और देश में नफरत के आग फैला रही है।ये ना तो गरीबों को पक्का मकान दे पायी है,ना ही दो करोड़ युवाओं को हर साल नौकरी दे पायी है और ना ही महंगाई पर नियंत्रण कर सकी है।देश में तमाम सामग्रियों की कीमत में और कई गुणा महंगाई व वेरोजगारी को पैदा कर दी है।देश के उपर जो कर्ज 70 साल में नहीं हुआ वो मोदी सरकार 8 साल में कई गुणा अधिक देश को कर्ज में डूबो दिया है।उन्होंने कहा कि 2024 में एनडीए सरकार को जाना तय है और देश में इण्डिया गठबंधन की सरकार निश्चित बनने जा रही है।
वहीं कांग्रेस के जिला प्रवक्ता अरूण कुमार अधिवक्ता,सीपीआई के जिला सचिव प्रभाकर प्रसाद सिंह,माले के अरूण कुमार दास,सीपीएम् के जिला सचिव सुरेन्द्र प्रसाद महतों ने महागठबंधन सरकार की उपलब्धियों और केंद्र की बीजेपी सरकार के विफलताओं पर जमकर चर्चा करते हुए महागठबंधन एकता पर बल दिया ।
इस अवसर पर जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,जिला उपाध्यक्ष पंकज कुमार पटेल,उमेश सिंह पटेल,काँग्रेस के जिला उपाध्यक्ष बुद्धदेव प्रसाद यादव,जदयू के ललित चौधरी,सावन कुमार,राजनीति प्रसाद सिंह ,जितेन्द्र पटेल,राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राजकिशोर राज,युवा राजद के जिला अध्यक्ष उदय कुमार, राजद जिला महासचिव अनिल यादव आदि महागठबंधन दल के नेतागण उपस्थित थे।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close