खगड़िया: बापू मध्य विद्यालय को राजद नेता मनोहर यादव ने दानस्वरूप सीसीटीवी कैमरे सहित अन्य उपकरण किया प्रदान…

खगड़िया: बापू मध्य विद्यालय को राजद नेता मनोहर यादव ने दानस्वरूप सीसीटीवी कैमरे सहित अन्य उपकरण किया प्रदान…खगड़िया: बापू मध्य विद्यालय को राजद नेता मनोहर यादव ने दानस्वरूप सीसीटीवी कैमरे सहित अन्य उपकरण किया प्रदान...

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ गुरुवार 05.01.2023 को पूर्व नगर सभापति सह पूर्व राजद एम एल सी प्रत्याशी मनोहर कुमार यादव ने बापू मध्य विद्यालय बलुआही के प्रधानाध्यापक चन्द्रमणि मिश्र को विद्यालय में सी सी टी वी कैमरा लगाने के लिए कैमरा,डी भी आर,मॉनिटर सहित अन्य सामग्री दान किया।
पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव ने कहा कि बापू मध्य विद्यालय में पाँच छः साल पूर्व युवा व्यवसायी नवीन गोयनका के द्वारा सी सी टी वी कैमरा दान किया किया गया था।असामाजिक तत्वों द्वारा डी भी आर मॉनिटर आदि गायब कर दिया गया था। सी सी टी वी कैमरा विद्यालय में लग जाने से छोटी छोटी घटनाओं पर नज़र रहेगी।स्थानीय समाजसेवी और शहर के व्यवसायियों द्वारा विद्यालय में बच्चों के लिए कुछ न कुछ देते रहते हैं।
बापू मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक चन्द्रमणि मिश्र ने कहा कि पूर्व नगर सभापति मनोहर कुमार यादव का सहयोग एवं मार्गदर्शन मेरे विद्यालय को मिलता रहता है इसी वजह से मेरा विद्यालय अन्य विद्यालय से बेहतर व्यवस्था है।इनके द्वारा स्मार्ट क्लास के लिए भी सामग्री विद्यालय को दान दिया गया है।इन्होनें अपने कार्यकाल में नगर परिषद से बच्चों को बैठने लिए दो सौ पचास बैंच और डेस्क दिया।विद्यालय परिसर में जलजमाव से बचाव के लिए मिट्टी भराई कार्य,पश्चिम दिशा की ओर चारदीवारी निर्माण कार्य ,जल निकासी हेतु नाला निर्माण आदि कराये।समय समय पर जो भी जरूरत होती है ये हमेशा सहयोग करते रहते हैं।
मौके पर निवर्तमान नगर पार्षद रणवीर कुमार, राजद नेता मनीष चौधरी, जितेंद्र श्रीवास्तव, सहायक शिक्षक ब्रजेश कुमार, मुकेश कुमार,अमरेश ठाकुर, अभिनव रौशन,चंदन कुमार,अंशुमान, रिपुंजय निराला मौजूद रहे।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close