खगड़िया: प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक में जिला महासम्मेलन सफल बनाने का लिया संकल्प: विकास कुमार, अध्यक्ष

खगड़िया: प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक में जिला महासम्मेलन सफल बनाने का लिया संकल्प: विकास कुमार, अध्यक्षखगड़िया: प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक में जिला महासम्मेलन सफल बनाने का लिया संकल्प: विकास कुमार, अध्यक्ष
खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज रविवार को गुलाब नगर स्थित लब्ध प्रतिष्ठित शिक्षण संस्थान इंडियन पब्लिक स्कूल परिसर में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक अध्यक्ष विकास कुमार, सचिव प्रदुमन सिंह, कोषाध्यक्ष श्रवण कुमार, उपाध्यक्ष डॉ दीपक कुमार, संगठन प्रभारी राकेश कुमार, सचिव अभिषेक कुमार, संरक्षक गोपी कृष्णा सहित सभी प्रखंड के संगठन पदाधिकारी की उपस्थिति में हुई।खगड़िया: प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की बैठक में जिला महासम्मेलन सफल बनाने का लिया संकल्प: विकास कुमार, अध्यक्ष
इस अवसर पर अनेक प्राइवेट विद्यालय के संस्थापकों, शिक्षक, शिक्षिकाएं ने एसोसिएशन की सदस्यता ग्रहण की और संगठन में एकजुटता कायम करने के साथ ही साथ आर्थिक रूप से मजबूत होने की बात कही।
मालूम हो कि प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने जिला सम्मेलन आयोजित करने की बात पर अपनी सहमति जताई और इसे सफल बनाने का संकल्प भी लिया।
विदित हो कि प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन लगातार जिले में स्थापित निजी विद्यालयों के उत्थान और शिक्षक शिक्षिकाओं सहित छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करता रहा है।
अध्यक्ष विकास कुमार ने इस बैठक में एसोसिएशन की तमाम सकारात्मक गतिविधियों की चर्चा की और उपस्थित प्रबुद्ध जनों से उनके विचारों पर अपनी सहमति जताई।
वही कोषाध्यक्ष श्रवण कुमार ने एसोसिएशन के आर्थिक विकास के लिए उपस्थित लोगों से अनुरोध किया और सचिव प्रदुमन सिंह ने कहा कि कोई भी संगठन एकता के आधार पर ही मजबूत होता है और देश व समाज में आदर्श स्थापित करने का उदाहरण बनता है।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close