युवा बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोनी पासवान ने राजद का दामन थामा… 

युवा बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोनी पासवान ने राजद का दामन थामा…

खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/ आज 13 अगस्त 2024 को कृष्णापुरी बलुआही स्थित जिला राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय खगड़िया में युवा बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खगडिया लोकसभा पूर्व प्रत्याशी मोनी पासवान ने आज तेजस्वी प्रसाद यादव और राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव पर विश्वास करते हुए राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की। पूर्व एमलसी प्रत्याशी सह राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने मोनी पासवान को राजद की सदस्यता दिलाते हुए कहा कि राजद दलित शोषित, पीड़ित ,पिछड़ा अतिपिछड़ा सहित सभी वर्गों के हितों की बात करने वाली पार्टी है।गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के विचारों से प्रभावित होकर मोनी पासवान ने राजद की सदस्यता ग्रहण की है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव हमेशा बिहार के दबे कुचले दलित, मजदूर ,छात्र युवा अल्पसंख्यक वर्ग उत्थान के लिए संघर्ष करते रहे हैं। समाज के अंतिम व्यक्ति को समाज की मुख्यधारा में लाने का काम किये हैं। महागठबंधन की सरकार में तेजस्वी प्रसाद यादव ने महज सत्रह महीनें में पाँच लाख लोगों को नौकरी देने का काम किये जो बिहार में डबल इंजन की एनडीए की सरकार में बिहार के युवाओं के लिए कुछ नहीं किया। बिहार के छात्र और युवा यह बात समझ चुकी है कि बिहार के विकास के लिए तेजस्वी प्रसाद यादव ही सही हैं क्योंकि उन्होंने महज सत्रह महीने में साबित कर दिया कि कैसे रोजगार दिया जाता है इसलिए इसबार के विधानसभा चुनाव में राजद बिहार में सभी विधानसभा में जीत दर्ज करेगी और तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे।मोनी पासवान के राजद में आने से पार्टी और मजबूत होगा क्योंकि मोनी पासवान दलित, शोषित के लिए हमेशा संघर्ष शील रहे हैं !
वहीं राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण करते हुए मोनी पासवान ने कहा कि वर्तमान परिप्रेक्ष्य में भाजपा जैसी सांप्रदायिक पार्टियों को रोकने के लिए राजद ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो आरएसएस भाजपा जैसी पार्टियों को रोकने में सक्षम है व सामाजिक न्याय व धर्मनिरपेक्षता को आगे बढ़ाने में सक्षम है !
मोनी पासवान के राजद की सदस्यता लेने पर
राजद के शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ संजय मांझी ,, युवा जिलाध्यक्ष उदय यादव , राजद जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव ,महिला जिलाध्यक्ष रंजू सहनी, जिला प्रवक्ता अजीत सरकार , अधिवक्ता प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष दिनेश यादव ,युवा राजद सोशल मीडिया प्रभारी विक्की आर्य, राजद नेता सर्वजीत कुमार,मोहम्मद नसीम, अमीर, अजित, प्रियदर्शी राज उपाध्यक्ष कोशी कॉलेज ,अंकित कुमार , सामाजिक कार्यकर्ता सुनील कुमार ने बधाई दी।

  • नोट- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close