27 फरवरी 2024 को खगड़िया पहुंचेगी तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा.. बोले आरजेडी जिलाध्यक्ष मनोहर यादव ‘लाखों की जुटेगी भीड़’

27 फरवरी 2024 को खगड़िया पहुंचेगी तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा.. बोले आरजेडी जिलाध्यक्ष मनोहर यादव ‘लाखों की जुटेगी भीड़’

खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/  प्राप्त सूचनानुसार 23 फरवरी 2024 दिन शुक्रवार को कृष्णापुरी बलुआही के राष्ट्रीय जनता दल जिला कार्यालय में विशेष बैठक राजद के खगड़िया जिला प्रभारी सह अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द सहनी के उपस्थिति में राजद जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में बैठक की गई।
बैठक मुख्य रूप से युवाओं के चहेते बिहार के भविष्य उपमुख्यमंत्री सह बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के दिनांक- 27 फरवरी 2024 को आयोजित जन विश्वास यात्रा के तहत खगड़िया जिला में सड़क मार्ग से परिभ्रमण कार्यक्रम और पटना के गाँधी मैदान में 03 मार्च 2024 को जन विश्वास महारैली को लेकर की गई। बैठक का संचालन जिला प्रधान महासचिव नंदलाल मंडल ने किया। अलौली चातर के शिवनरायन सिंह खगड़िया जिला प्रभारी अरविंद सहनी से राजद की सदस्यता ग्रहण किया।
बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि खगड़िया जिला प्रभारी सह अति पिछड़ा प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष अरविन्द सहनी ने कहा कि आगामी 27 फरवरी 2024 को जन विश्वास यात्रा के तहत खगड़िया जिला में सड़क मार्ग से परिभ्रमण कार्यक्रम और 03 मार्च 2024 को पटना के गाँधी मैदान में हो रहे जन विश्वास महारैली में शामिल होना है और जन विश्वास यात्रा और जन विश्वास महारैली में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को विश्वास दिलाना है कि आप ने जो मात्र सतरह महीना में बिहार के युवाओं के लिए चार लाख से अधिक नौकरी देने का काम किये हैं, पिछड़ा,अति पिछड़ा और एससी एसटी का आरक्षण बढ़ाकर पचहत्तर प्रतिशत आरक्षण सीमा बढ़ाया,चार लाख से अधिक नियोजित शिक्षकों को लंबित माँग नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिलवाया है इससे पूरे बिहार की जनता का आप पर विश्वास है कि आप ही बिहार का विकास कर सकते हैं।
राजद जिलाध्यक्ष सह एम एल सी प्रत्याशी मनोहर कुमार यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में कम समय में बिहार के युवाओं को रोजगार देने और बिहार के विकास के लिए काम किये हैं बिहार की जनता को विश्वास हो गया है कि तेजस्वी प्रसाद यादव ही बिहार के भविष्य हैं। खगड़िया में 27 फरवरी को जन विश्वास यात्रा के तहत सड़क मार्ग से परिभ्रमण कार्यक्रम के तहत मोरकाही,दुर्गापुर, कुम्हरचक्की, बलुआही बस स्टैंड, महेशखूंट चौक, करुआमोड़ चौक, सोनवर्षा चौक, पिरनागड़ा में होना है और सहरसा से लौटने के दौरान 28 फरवरी को मानसी में होना है इसमें खगड़िया जिलावासी अधिक से अधिक संख्या में शामिल होकर उनको विश्वास दिलाने का काम करें कि हम बिहारीवासी आपके साथ हैं। आपने जो मात्र सतरह महीना में स्वास्थ्य सेवा में अप्रत्याशित सुधार किया,स्वास्थ्य विभाग में एक लाख पैंतीस हजार से अधिक नये पद सृजित कर नियुक्ति प्रक्रिया को अंतिम चरण तक पहुँचाया है विकास मित्र,टोला सेवक,तालीमी मरकज का मानदेय बढ़ाया,आंगनबाड़ी सेविका, सहायिका और पंचायत प्रतिनिधियों का मानदेय बढ़ाया, ममता और आशा कार्यकर्ताओं का प्रोत्साहन राशि बढ़ाने के लिए प्रस्ताव रख पहल किया,बिहार के खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए मेडल लाओ नौकरी पाओ योजना लाकर खिलाड़ियों को नौकरी दिया,विकास और निवेश के बड़े-बड़े प्रोजेक्ट लाये ,बिहार में प्रथम बार टुरिज्म पॉलिसी, स्पोर्ट पॉलिसी, आई टी पॉलिसी लाये,गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की नींव रखे, शहरों में वाटर ड्रेनेज व्यवस्था शुरू करवाये,सड़कों, पुलों बाईपास एवं ग्रामीण सड़कों का निर्माण शुरू करवाये ,बिहार के विकास के लिए बहुत सारे कार्य शुरू करवाया। तेजस्वी प्रसाद यादव के द्वारा किये गये इन कार्यों से बिहार की जनता ने निर्णय ले लिया है कि तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाना है।
बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश महासचिव नरेश सहनी,शम्भू सहनी, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव,कैलाशचंद्र यादव,प्रकाश राम,कुमारी बेबीरानी,जिला प्रवक्ता अजीत सरकार,चंद्रशेखर कुमार,मानसी नगर पंचायत उपमुख्य पार्षद पप्पु सुमन,जिला महासचिव पप्पु यादव, जयनारायण रजक,चन्दन सिंह,अनिल यादव, आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी,महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रंजू सहनी, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष बिनोद यादव,पंचायतीराज प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजकिशोर यादव,शिक्षक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष प्रोफेसर डॉ संजय माँझी,दिव्यांग प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष निभा भारती, जिला प्रधानमहासचिव पवन पासवान,स्वच्छकार श्रमिक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजा मलिक,झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष श्रवण कुमार,मजदूर प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अमित चौरसिया, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष इकरामुल हक,अति पिछड़ा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजेश मंडल,शिल्पकार प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष बिनोद शर्मा,खगड़िया प्रखंड अध्यक्ष सुनील चौरसिया,परबत्ता प्रखंड अध्यक्ष संजय यादव,बेलदौर प्रखंड अध्यक्ष अभिराम यादव,बेलदौर नगर अध्यक्ष संजय तांती,परबत्ता नगर अध्यक्ष अली ईमाम, पंचायतीराज प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष सुबोध यादव,युवा प्रदेश महासचिव नीरज यादव,राजद के वरिष्ठ नेता ब्रह्मदेव सहनी, शिवनंदन भगत,हलधर प्रसाद यादव, मिथलेश्वर प्रसाद यादव सहित सैकड़ों नेता मौजूद थे।

  • नोट- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close