पुनः छात्र जदयू के खगड़िया जिलाध्यक्ष बने सिद्धांत उर्फ छोटू सिंह… जदयू कार्यालय में हुआ जोरदार स्वागत

पुनः छात्र जदयू के खगड़िया जिलाध्यक्ष बने सिद्धांत उर्फ छोटू सिंह… जदयू कार्यालय में हुआ जोरदार स्वागत

खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/ आज गुरुवार 04 जनवरी को छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सह पटना विश्वविद्यालय छात्र संगठन के अध्यक्ष आनंद मोहन द्वारा निर्वर्त्तमान जिलाध्यक्ष सिद्धांत कुमार छोटू सिंह को दूसरी बार जिलाध्यक्ष मनोनयन पर जदयू कार्यालय में जदयूु के जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल के नेतृत्व में जदयू नेताओं ने उनका भव्य स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दिया।
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष बबलू कुमार मंडल ने कहा कि सिद्धांत के कुशल सांगठनिक कार्यों से प्रभावित होकर छात्र जदयू के प्रदेश नेतृत्व ने इन्हें दूसरे बार छात्र जदयू के जिला अध्यक्ष पद पर मनोनयन किया गया। इनके नेतृत्व में पार्टी छात्र संगठन जहां और सशक्त और मजबूत होगी। वहीं जिले भर के छात्र-छात्राऐं की समस्याओं का निदान कराने के लिए आगे रहेंगे। इससे हमारी पार्टी धारदार होगी और हमारे सर्वमान्य नेता यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हाथों को मजबूती मिलेगी जिससे आगामी लोकसभा चुनाव में पीएम नरेन्द्र मोदी की सरकार को मुंहतोड़ जवाब देंगे।
छात्र जदयू के जिलाध्यक्ष सिद्धांत कुमार छोटू सिंह ने जिला अध्यक्ष श्री मंडल के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इनके ही अनुशंसा के आलोक में मुझे छात्र जदयू के जिला अध्यक्ष पद पर मनोनयन हुआ है।हम विश्वास दिलाते हैं कि हम इनके नेतृत्व में और इनके मार्गदर्शन में छात्र संगठन को बेहतर स्वरूप देने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।
इस अवसर पर जदयू सलाहकार अजय मंडल, जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,पंकज कुमार पटेल,संदीप केडिया,युवा जदयू के जिला अध्यक्ष सावन कुमार बन्टी,अंगद कुमार ,नवनीत कुमार सिंह, सोनू कुमार, रंजन कुमार साह,राहुल कुमार, रणविजय सिंह, नीतीश कुमार, बरूण, शंकर भगत,शिवम,मो0 जमशेद आलम एवं राजीव कुमार ठाकुर आदि दर्जनों पार्टी के साथी जदयू छात्र जिला अध्यक्ष सिद्धांत कुमार छोटू सिंह सहित पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा,छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष आनंद मोहन तथा जदयू जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल को बधाई एवं शुभकामनाएं दिया है।

  • नोट- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close