खगड़िया जदयू जिलाध्यक्ष बबलू मंडल हुए सम्मानित…

खगड़िया जदयू जिलाध्यक्ष बबलू मंडल हुए सम्मानित…

खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/ आज मंगलवार 26 दिसंबर 2023 को कोशी एक्सप्रेस न्यूज वीकली समाचारपत्र व अन्य मीडिया संगठनों की ओर से उत्कृष्ठ सेवाओं के लिए जदयू जिलाध्यक्ष (खगड़िया) सह उपाध्यक्ष (जिला बीस सूत्री) *श्री बबलू मंडल* को कचहरी रोड स्थित जिला जदयू कार्यालय में संपादक पुरुषोत्तम कुमार ने सम्मान पत्र प्रदान कर सम्मानित किया है.
इस अवसर पर जदयू जिला कोषाध्यक्ष संदीप केडिया, जदयू नेता राकेश पासवान शास्त्री सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे.
जदयू के समर्पित नेता व समाजसेवी *संदीप केडिया* ने प्रेस को बताया कि बबलू मंडल सक्रिय और कुशल जिलाध्यक्ष हैं, जदयू पार्टी की विचारधारा और सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में हमेशा सक्रियता के साथ लगे रहते है। श्री बबलू जी को कोशी एक्सप्रेस न्यूज वीकली समाचारपत्र से सम्मानित होने पर बधाई देता हूं और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।
वहीं जदयू के जिला प्रवक्ता *राकेश पासवान शास्त्री* ने कहा कि जिला जदयू के लिए प्रसन्नता का विषय है कि पार्टी के जदयू जिलाध्यक्ष को सम्मानित किया गया है, वे जदयू परिवार की ओर से बधाई देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
कोशी एक्सप्रेस प्रेसटीम जदयू जिलाध्यक्ष बबलू मंडल के उज्जवल भविष्य की कामना करती है.

नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

  • .
  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close