अजीत सरकार और चंद्रशेखर कुमार को खगड़िया राजद जिला प्रवक्ता मनोनित होने पर कार्यकर्ताओं में खुशी लहर… 

अजीत सरकार और चंद्रशेखर कुमार को खगड़िया राजद जिला प्रवक्ता मनोनित होने पर कार्यकर्ताओं में खुशी लहर…

खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/ आज 17.07.2023 दिन सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल खगड़िया के जिला मीडिया प्रभारी पूर्व नगर पार्षद रणवीर कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि राजद प्रदेश मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने पार्टी विस्तार कर जिले के राजद समर्पित पूर्व जिला परिषद सदस्य अजीत सरकार और पूर्व नगर पार्षद चंद्रशेखर कुमार को जिला प्रवक्ता का दायित्व सौंपा है। जिला प्रवक्ता बनाये जाने पर कृष्णापुरी बलुआही स्थित राजद कार्यालय में पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने अजीत सरकार और चंद्रशेखर कुमार को माला पहनाकर पुष्प गुच्छ देकर बधाई दिया एवं युवा दिलों के चहेते बिहार के भविष्य उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ,बिहार प्रदेश के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव का आभार प्रकट किया कि राजद के सच्चे सिपाही मजबूत साथी को जिला प्रवक्ता बनाया। खगड़िया में राष्ट्रीय जनता दल को और मजबूती मिलेगी। केंद्र में बैठी आर एस एस और बीजेपी की नरेंद्र मोदी सरकार देश को गुलामी और ले जा रही है।देश की सारी सम्पतियों को निजी कम्पनियों के हाथों में बेच रही है। सबसे पहला मकसद है आरक्षण की व्यवस्था को समाप्त कर मनुवादी और सामंतवादी व्यवस्था बनाना जो व्यवस्था संविधान बनने से पहले थी। इसका दूसरा असर यह पड़ेगा कि देश पुनः पूंजीपतियों और विदेशी कम्पनियों के हाथों गुलाम हो जायेगी। भारत में ईस्ट इंडिया कम्पनी भी व्यवस्था करने आयी थी और धीरे धीरे देश को गुलाम बना लिया । यह सरकार पूंजीपतियों और कॉरपोरेट की सरकार है महंगाई चरम पर है गरीब लोग परेशान है।आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की जनता मन बना लिया है कि इस ग़रीब विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेगी। आज मैंने जिला कमिटी का विस्तार करते हुए राजद के पुराने साथी मो० मुबारक राइन को जिला महासचिव बनाया है।

पूर्व नगर पार्षद चंद्रशेखर कुमार ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और शक्ति यादव मुख्य प्रवक्ता बिहार को धन्यवाद दिया कि मुझे संगठन में एक बड़ी जिम्मेदारी दी। जिस आशा और विश्वास के साथ खगड़िया जिला प्रवक्ता बनाया है उस आशा और विश्वास को बनाये रखूँगा और राष्ट्रीय जनता दल का जो सोच है कि गरीब दलित ,पिछड़ा शोषित ,अल्पसंख्यक वर्ग को समाज के मुख्य धारा में कैसे लाया जाय।खगड़िया सहित बिहार के लोगों को बताने का काम करूँगा कि गरीबों के मसीहा लालू प्रसाद यादव ही हैं जो बिहार का विकास किये हैं और करेगें।
पूर्व जिला परिषद सदस्य अजीत सरकार ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के विचार को जन- जन तक पहुचाने का काम करूँगा। लालू प्रसाद यादव छात्र ,मजदूर ,अल्पसंख्यक दलित शोषित पीड़ित की आवाज बनकर उनके विकास के लिए काम करते रहे हैं और समाज के मुख्य धारा से जोड़ने का किये।सामाजिक न्याय के तहत सभी लोगों के लिए समान शिक्षा ,स्वास्थ्य की व्यवस्था किये । सामंतवादी सोच रखने वाले लोग उन्हें साजिश के तहत फसाने का काम किया। लेकिन राजद सुप्रीमो झुके नहीं गरीबों की आवाज बनकर उनके लिए काम करते रहे हैं।
जिला प्रवक्ता बनाये जाने पर उप मुख्य पार्षद सह जिला महासचिव पप्पू सुमन, नगर पार्षद सह जिला महासचिव पप्पू यादव, जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव,कैलाशचंद्र यादव,पूर्व नगर पार्षद दीपक चंद्रवंशी,,युवा जिलाध्यक्ष उदय यादव,आपदा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी,महिला जिलाध्यक्ष रंजू सहनी, पंचायती राज प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजकिशोर यादव,दलित प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष किशोर दास ने बधाई दिया।

 

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close