मशाल जुलूस और विधानमंडल घेराव को सफल बनाने के लिए शिक्षक संघ बिहार, खगड़िया ने बनाई रणनीति: मनीष सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष

मशाल जुलूस और विधानमंडल घेराव को सफल बनाने के लिए शिक्षक संघ बिहार, खगड़िया ने बनाई रणनीति: मनीष सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष
  • खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ प्राप्त सूचनानुसार मंगलवार 4 जुलाई 2023 को शिक्षक संघ बिहार जिला इकाई खगड़िया की कोर कमेटी की बैठक जिला अनुशासन समिति के अध्यक्ष नीलेश कुमार चौधरी के आवास पर संपन्न हुई । बैठक की अध्यक्षता संघ के जिला अध्यक्ष सह प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह व संचालन जिला सचिव अशोक कुमार यादव ने किया । बैठक में सर्वसम्मति से 9 जुलाई को जिले में निकलने वाली मशाल जुलूस और 11 जुलाई को पटना में विधानमंडल घेराव को सफल बनाने व कार्यक्रम में खगड़िया जिला से ज्यादा से ज्यादा शिक्षकों को शामिल करने पर विचार विमर्श किया गया । बैठक में निर्णय लिया गया कि 9 जुलाई को अपराहन 3:00 बजे शिक्षक संघ बिहार की जिला कमेटी व प्रखंड कमेटी की संयुक्त बैठक कोशी कॉलेज के मैदान में की जाएगी । बैठक के उपरांत सैकड़ों की संख्या में शिक्षक और शिक्षक अभ्यर्थी शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा देने और शिक्षक अभ्यर्थियों को शिक्षक बहाली में डोमिसाइल कानून को पुनः लागू करने की मांग को लेकर जागरूकता के लिए मशाल जुलूस निकाला जाएगा । मशाल जुलूस कोशी कॉलेज से चलकर कचहरी रोड होते हुए स्टेशन रोड घूम कर राजेंद्र चौक पर सभा में तब्दील हो जाएगी । सभा के उपरांत कार्यक्रम समाप्त होगी ।
    वही 11 जुलाई को खगड़िया के शिक्षक सैकड़ों की संख्या में सुबह में कोशी और राज्यरानी ट्रेन से पटना के गर्दनीबाग के लिए रवाना होंगे । पूरे बिहार से लाखों की संख्या में शिक्षक गर्दनीबाग पहुंचकर विधानमंडल का घेराव करेंगे । यदि सरकार फिर भी नहीं मानी तो आर पार की लड़ाई की घोषणा करते हुए विद्यालय में तालाबंदी की घोषणा की जाएगी । मशाल जुलूस और विधानमंडल घेराव को सफल बनाने के लिए जिला कमेटी के पदाधिकारी सातो प्रखंडों में बैठक कर ज्यादा से ज्यादा शिक्षकों को कार्यक्रम में शामिल होने का अपील करेंगे । बैठक में वरीय उपाध्यक्ष पंकज राय, राज्य प्रतिनिधि आलोक रंजन, कोषाध्यक्ष मनीष प्रियदर्शी और मीडिया प्रभारी जवाहरलाल राय आदि संघीय पदाधिकारी उपस्थित थे ।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close