Trending

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने चहेते व भरोसेमंद नेता मनोहर यादव को खगड़िया राजद जिलाध्यक्ष पद का दायित्व सौंपा…

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने चहेते व भरोसेमंद नेता मनोहर यादव को खगड़िया राजद जिलाध्यक्ष पद का दायित्व सौंपा…

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज 25 अप्रैल 2023 को राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजद सुप्रीमो गरीबो के मसीहा लालू प्रसाद यादव और युवाओं के आइकॉन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के निर्देश पर बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के द्वारा पूर्व नगर सभापति सह पूर्व राजद एम एल सी प्रत्याशी मनोहर कुमार यादव को खगड़िया राष्ट्रीय जनता दल खगड़िया जिलाध्यक्ष एवं नंदलाल मंडल को प्रधान महासचिव मनोनीत किये जाने पर युवा राजद उपाध्यक्ष संजीव यादव, पूर्व वार्ड पार्षद रणवीर कुमार,दीपक चंद्रवंशी,विजय यादव, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष गजेन्द्र यादव, आपदा प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद यादव,आपदा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी,युवा जिलाध्यक्ष उदय यादव, मजदूर प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रंजीत दास,राजद के वरिष्ठ नेता सुबोध यादव, मुकेश गाँधी, कुंजबिहारी पासवान, मो० नसीम उर्फ लंबू,आमिर खान,नंदकिशोर यादव,अजीत तिवारी,सर्वजीत पांडे, रहीमपुर दक्षिण पंचायत के उपमुखिया रमाकांत दास ने बधाई दिया और कहा कि इनके जिलाध्यक्ष बनने से राजद कार्यकर्ताओं में खुशी है कि पार्टी को मजबूती मिलेगी सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्मान मिलेगा।
पूर्व नगर सभापति सह नवमनोनित राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि जिस आशा और विश्वास के साथ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव एवं प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के द्वारा भरोसा कर जिलाध्यक्ष बनाया है उस आशा और विश्वास को बनाये रखूँगा। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के विचारधारा को बिहार जनजन तक पहुचाने का काम करूँगा। उनका जो सोच है कि बिहार के अंतिम व्यक्ति को न्याय मिले , सरकार द्वारा मिलने वाली लाभ गाँव गाँव तक पहुँचे वो सब करने का काम करूँगा और उसके सम्मान और अधिकार की लड़ाई कर उनका अधिकार दिलाने का काम करूँगा।
लालू प्रसाद यादव गरीब दलित ,अकलियत समाज के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुचाने का काम करते रहे हैं।उसी के कारण षडयंत्र के तहत उनको फंसाया गया ताकि समाज के अंतिम लोगों तक विकास नहीं पहुँच सके।
वर्तमान केंद की सरकार गरीबों के हित में नहीं है गरीब परेशान है युवा बेरोजगारी की माड़ झेल रहे हैं। महंगाई चरम पर है। हिंदू मुस्लिम के नाम पर लोगों को बॉटने का काम कर रही है। वोट के लिए साजिश के तहत सैनिकों को पुलवामा में मडवाया और हिंदुस्तान पाकिस्तान के नाम पर लोगों से वोट लेने का काम किया और देश को उद्योगपति के हाथों बेच दिया।
आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन बिहार में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी। अभी से ही राजद के तमाम कार्यकर्ता लोगों के बीच जाकर केंद सरकार के नाकामी को बता रहे हैं।इस बार केंद्र की गरीब विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकेगी।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close