Trending

JDU कार्यकर्त्ता चट्टानी एकता के साथ लोकप्रिय नेता नीतीश कुमार के साथ हैं: बबलू मंडल

JDU कार्यकर्त्ता चट्टानी एकता के साथ लोकप्रिय नेता नीतीश कुमार के साथ हैं: बबलू मंडल

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज 25 अप्रैल 2023 को जदयू जिलाध्यक्ष बबलू मंडल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी किया लिखा है कि जदयू के फर्जी कार्यकर्त्ता बन भगोरे लोग विगत 2020 के विधानसभा चुनाव में जदयू प्रत्याशी तत्कालीन सदर विधायक पूनम देवी यादव तथा गत विधान परिषद् के चुनाव में जदयू समर्थित प्रत्याशी के भी विरोध में प्रचार प्रसार कर दल विरोधी खेमे में शामिल रहकर जदयू को क्षति पहुंचाने का तथा विपक्ष को फायदा पहुंचाने का कुत्सित प्रयास करते रहे। इन लोगों का चरित्र दल विरोधी रहा है।जिसकी सूचना पार्टी हाईकमान को लिखित रूप से दे दी गई है।
श्री मंडल ने कहा कि भगोरे टीम के कुछ तथाकथित लोग वर्ष 2022 से 25 तक वाले जदयू के प्राथमिक सदस्य तक भी नहीं हैं।यदि इन्हें कहीं जाना है तो जाएं कौन किसको मना करते हैं।लोकतंत्र है,सबको अपने अपने तरीके से राजनीत करना है। लेकिन जदयू को क्यों बदनाम कर रहे हैं।जदयू के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्तागण चट्टानी एकता के साथ लोकप्रिय नेता नीतीश कुमार के साथ हैं। कोई जदयू के फर्जी कार्यकर्त्ता बन कहीं आ जा रहे हैं तो इससे पार्टी संगठन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने वाला नहीं है।भाजपा सिर्फ हौआ खड़ा करना चाहती है कि जदयू कमजोर हो रही है जो भाजपा का सोच बिल्कुल हास्यास्पद है।भाजपा को इसका करारा जवाब 2024 के लोकसभा चुनाव में मिल जाएगा।जब महागठबंधन बिहार के 40 में 40 लोकसभा सीट जीतेंगे और बीजेपी को उखाड़ कर बंगाल के खाड़ी में फेंक दिया जाएगा।
जदयू की प्रदेश महासचिव साधना देवी सदा, प्रदेश की पूर्व सचिव नीलम वर्मा,प्रवक्ता अरविन्द मोहन,पंकज कुमार पटेल, उपाध्यक्ष राजकुमार फोगला,युवा जदयू के प्रदेश सचिव अमित कुमार पप्पू ,प्रवक्ता राकेश पासवान शास्त्री,प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिंह व निर्मला कुमारी, कोषाध्यक्ष संदीप केडिया एवं जिला महासचिव उमेश सिंह पटेल ने कहा कि पार्टी और पार्टी के लोकप्रिय नेता विकास पुरुष नीतीश कुमार के प्रति आस्था रखने वाले हम सभी जदयू के साथी चट्टानी एकता के साथ जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल के नेतृत्व में पार्टी संगठन की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं।लेकिन जो लोग दूसरे दल में जाने की बात कह रहे हैं वे लोग बहुत पहले से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहे हैं।वैसे तथाकथित लोगों के कहीं जाने से जदयू पर कुछ भी असर पड़ने वाला नहीं है।इनलोगों में से कितने तो जदयू के प्राथमिक सदस्य तक भी नहीं हैं।
इस अवसर पर जिला महासचिव सुनील कुमार सिंह,राजेश कुमार सिंह मुखिया ,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद शहाव उद्दीन, युवा जदयू के जिला अध्यक्ष नीतीश सिंह पटेल,मानसी प्रखण्ड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह, नगर परिषद् के अध्यक्ष जीतेन्द्र पटेल,कानू वैश्य महासंघ के जिला अध्यक्ष सह जदयू नेता मक्खन साह ,मोहन कुमार सिंह,छात्र अध्यक्ष सिद्धांत कुमार छोटू सिंह,नवल सिंह,पूर्व जिला पार्षद् पिन्टू राम,अंगद कुमार, किरणदेव करण,रोमेन कुशवाहा, जयजयराम, रामचन्द्र मुनी,विजय सिंह, राहुल कुमार, रंजन कुमार, सचिन कुमार, अमित कुमार एवं राजीव कुमार ठाकुर आदि दर्जनों पार्टी के साथी उपस्थित थे।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close