खगड़िया राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव अलौली पहुंच कर पार्टी कार्यालय का किया उद्घाटन…

खगड़िया राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव अलौली पहुंच कर पार्टी कार्यालय का किया उद्घाटन…

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/आज 02 जुलाई 2023 को पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने अलौली प्रखंड में राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय का उद्घाटन किया। उदघाटन के बाद अलौली राजद संगठन का विस्तार करते हुए आपदा प्रकोष्ठ प्रखंड अध्यक्ष के पद पर अखिलेश कुमार, मजदूर प्रकोष्ठ प्रखंड अध्यक्ष विजय यादव,किसान प्रकोष्ठ प्रखंड अध्यक्ष रामप्रवेश यादव,शिक्षक प्रकोष्ठ प्रखंड अध्यक्ष फुलचन यादव,चिकित्सा प्रकोष्ठ प्रखंड अध्यक्ष मलखु यादव,कला एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ रामसुंदर यादव,अशोक राम झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ,पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ रूपेंद्र कुमार,क्रीड़ा प्रकोष्ठ अमरनाथ कुमार, सुधीर कुमार नगर अध्यक्ष अलौली व्यवसायिक प्रकोष्ठ, नरेश कुमार यादव एवं प्रवीण कुमार को जिला सचिव के पद पर मनोनीत कर मानोयन पत्र दिया।
पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि आज बहुत ही खुशी की बात है कि अलौली प्रखंड में पार्टी का कार्यालय खुल गया है।अलौली प्रखंड के राजद के सभी कार्यकर्ता यहाँ अपनी और आमजन की समस्याओं को पार्टी के नेताओं के पास रखकर उनकी समस्याओं का निदान कर सकेगें।राष्ट्रीय जनता दल गरीब ,शोषित, दलित पिछड़ों की पार्टी है हमेशा इनके हक और अधिकार के लिए काम करते रहती है।
मनीपुर जल रहा है छप्पन दिन हो गया है बीजेपी की सरकार रहते हुए भी देश के प्रधानमंत्री मन की बात करते हैं लेकिन मणिपुर की बात नहीं करते हैं चले जाते हैं अमेरिका घूमने लौटते ही चुनाव की तैयारी में लग जाते हैं। देश के ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो प्राथमिकताओं पर हमेशा और चुनावी राज्य को रखते हैं चुनाव हो जाने के बाद उस राज्य की जनता जिन्दा रहे कि नहीं उससे कोई लेना देना है। मध्य प्रदेश चुनावी राज्य है तो वहाँ बूथ मजबूत करने की बात करते हैं मणिपुर में बेकसूर लोग जिंदा जलाये जा रहे हैं इनको कोई परवाह नहीं है।
बीजेपी महागठबंधन पर तरह तरह का आरोप लगा रहा है और केंद्र में बैठी बीजेपी की मोदी सरकार देश के मेहनतकश लोगों द्वारा पाई -पाई जोड़कर किये गये बचत एवं एल आई सी जैसे सरकारी संस्थाओं में जमा किये गये पैसों को नियम कानून ताक पर रखकर अडानी जैसे व्यपारिक मित्रों पर लुटा रही है जिससे हाल में ही एल आई सी का पचास हजार करोड़ रुपये डूब गया।अगर कल होकर पूरा एल आई सी डूब गया तो भारत के करोड़ों लोगों का पैसा डूबने का खतरा बढ़ गया है।यही हाल है अन्य राष्ट्रीय बैंकों का है जहाँ मोदी सरकार बैंकों पर दबाब डालकर अपने करोबाड़ी मित्रों अडानी ,अम्बानी को लाखों रुपये दिलवा रही है और समय समय पर बैंकों पर दबाब डालकर करोड़ों रुपये बैंक से माफ करवा रही है जबकि भारतीय रिजर्व बैंक ने केंद्र सरकार को चेताया है कि इस प्रकार से लाखों करोड़ों रुपये लुटाने से बैंक डूब सकते हैं।
मौके पर किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष गजेंद्र यादव, शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रोफेसर संजय माँझी,आपदा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष जितेंद्र कुमार उर्फ राजा चौधरी, व्यवसायिक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष शम्भू पौद्दार, मजदूर प्रकोष्ठ अमित चौरसिया, कला संस्कृति प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष अंकित कुमार,पूर्व वार्ड पार्षद चंद्रशेखर कुमार,कोषाध्यक्ष आमिर खान,राजद नेता सुबोध यादव,रामनरायन राम आदि मौजूद थे।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close