हम लोगों को पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत कर गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के हाथों को मजबूत करना है : मनोहर यादव, राजद जिलाध्यक्ष

हम लोगों को पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत कर गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के हाथों को मजबूत करना है : मनोहर यादव, राजद जिलाध्यक्ष

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज 26 जुलाई 2023 (बुधवार) को कृष्णापुरी बलुआही स्थित जिला राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय में पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने संगठन का विस्तार करते हुए जिला कमिटी में अरुण यादव , अरुण सम्राट और अरुण साह को जिला महासचिव , रणवीर कुमार को पंचायती राज प्रकोष्ठ का जिला महासचिव, राजद स्वच्छकार श्रमिक प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए राम कुमार को जिला सचिव, कैलाश कुमार मल्लिक को मानसी प्रखंड अध्यक्ष, सुरेश मल्लिक को अलौली प्रखंड अध्यक्ष, योगेन्द्र मल्लिक को अलौली नगर अध्यक्ष, धर्मेन्द्र मल्लिक को मेघौना पंचायत अध्यक्ष, अनिल मल्लिक को भिखारी घाट पंचायत अध्यक्ष, संजय मल्लिक को रौन पंचायत अध्यक्ष, राजा मल्लिक को अलौली प्रखंड सचिव के पद पर मनोनित कर मनोनयन पत्र दिया।
पूर्व नगर सभापति सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने राजद जिला कमिटी, युवा राजद, राजद स्वच्छकार श्रमिक प्रकोष्ठ के नव मनोनित नेताओं को बधाई देते हुए कहा कि हम लोगों को पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत कर गरीबों के मसीहा राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के हाथों को मजबूत करना है और डॉ भीमराव अंबेडकर के लिखित संविधान को बचाना है। केंद्र में बैठी आर एस एस और बीजेपी की सरकार में संविधान और लोकतंत्र दोनों खतरा में है।
देश के प्रधानमंत्री भ्रष्ट लोगों के संचालक बन गये हैं अभी देश के सभी लोगों ने देखा कि प्रधानमंत्री और बीजेपी के नेता जिसे भ्रष्ट कहते थे उसी को बीजेपी वालों ने महाराष्ट्र में मंत्री बनाया। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री भाजपा नेता जिस अजीत पवार के लिए ‘चक्की पिसिंग चक्की पिसिंग कहते थे आज उसी के साथ सरकार में मंत्री हैं। मोदी वाशिंग पाउडर आ गया है सारे घोटाले का दाग चुटकियों में धूल रहे हैं बीजेपी वाले जिसको घोटालेबाज कहते हैं उनके साथ जाने पर मोदी वासिंग पाउडर से धुलने के बाद मंत्री बन रहे हैं।

मणिपुर हिंसा पर केंद्र सरकार चुप्पी साधे हुए है जबकि मणिपुर बीजेपी के विधायक कह रहे हैं कि इस हिंसा के लिए मणिपुर के मुख्यमंत्री और केंद्र में बैठी मोदी सरकार है। इस हिंसा पर सदन में केंद्र सरकार बहस को तैयार नहीं है। देश की जनता बीजेपी की मंशा को समझ चुकी है इस बार लोकसभा चुनाव में सत्ता से बेदखल करने का काम करेगी।
मौके पर किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष गजेन्द्र यादव, युवा जिलाध्यक्ष उदय यादव, पंचायतीराज प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजकिशोर राज, स्वच्छकार श्रमिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजा मलिक,पूर्व जिला परिषद सह जिला प्रवक्ता अजीत सरकार, पूर्व नगर पार्षद सह जिला प्रवक्ता चंद्रशेखर कुमार,जिला उपाध्यक्ष प्रमोद यादव,जिला महासचिव चंदन सिंह,युवा राजद नगर अध्यक्ष विक्की आर्या, कोषाध्यक्ष आमिर खान,राजद नेता सुबोध यादव,सर्वजीत पांडे, विजय यादव, अमेरिका देवी सहित दर्जनों उपस्थित राजद नेताओं ने नव मनोनीत सभी प्रकोष्ठों के नेताओं को बधाई दिया।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close