बेगूसराय: म वि हर्रख की प्रतिभाशाली छात्राओं को डॉ संजय ईश्वर ने ट्रेक सूट ,जूते पैंट और जर्सी देकर किया प्रोत्साहित… साथ ही खेल कूद प्रतियोगिता में मुकाम हासिल करने की दी प्रेरणा..

बेगूसराय: म वि हर्रख की प्रतिभाशाली छात्राओं को डॉ संजय ईश्वर ने ट्रेक सूट ,जूते पैंट और जर्सी देकर किया प्रोत्साहित… साथ ही खेल कूद प्रतियोगिता में मुकाम हासिल करने की दी प्रेरणा..बेगूसराय: म वि हर्रख की प्रतिभाशाली छात्राओं को डॉ संजय ईश्वर ने ट्रेक सूट ,जूते पैंट और जर्सी देकर किया प्रोत्साहित... साथ ही खेल कूद प्रतियोगिता में मुकाम हासिल करने की दी प्रेरणा..

बेगूसराय/कोशी एक्सप्रेस/ बेगूसराय के प्रसिद्ध चिकित्सक सह ईश्वर अस्पताल के संस्थापक डॉ संजय ईश्वर द्वारा लगातार सामाजिक कार्यों में समर्पण की भावना देखी जाती रही है, कभी वे पीड़ित निर्धन मरीजों को मुफ्त इलाज व दवाइयां उपलब्ध कराने का साहस किया, तो कभी बाढ़ पीड़ितों के बीच अन्न – वस्त्र व धन देकर समाज में अनुकरणीय उदाहरण पेश किया है। इतना ही नहीं कोरोना संकट की घड़ी में डॉक्टर संजय ईश्वर 24 घंटे सेवा में रहकर चिकित्सा जगत में अपनी भूमिका दर्ज कराई है।
मालूम हो की स्थानीय मध्य विद्यालय हरख जाकर डॉ संजय ने प्रतिभाशाली छात्राओं को खेलकूद प्रतियोगिता में मुकाम हासिल करने की प्रेरणा देते हुए ट्रेक सूट ,जूते पैंट और जर्सी देकर प्रोत्साहित कियाबेगूसराय: म वि हर्रख की प्रतिभाशाली छात्राओं को डॉ संजय ईश्वर ने ट्रेक सूट ,जूते पैंट और जर्सी देकर किया प्रोत्साहित... साथ ही खेल कूद प्रतियोगिता में मुकाम हासिल करने की दी प्रेरणा..
वहीं डॉ संजय ने अपने संबोधन में कहा कि सरकारी विद्यालयों के बच्चे खेलकूद में अब्बल रहें , यह समाज के हर वर्ग का दायित्व है । सरकार स्तर से इसके लिए प्रयास किये जा रहे हैं । किन्तु परिवार और समाज स्तर पर इस क्षेत्र में सुविधा प्रदान करने की व्यवस्था का अभाव है । यही कारण है कि वे म वि हर्रख के पाँच ऐसे बच्चों को खेलकूद में मनोबल बढ़ाने के लिए ट्रेक सूट ,जूते पैंट और जर्सी देकर अपने सामाजिक दायित्व की प्रतिपूर्ति किया है, और आगे भी बेगूसराय जिले के प्रतिभाशाली बच्चों को वे स्पोर्ट्स उपकरण उपलब्ध कराने का प्रयास करते हुए प्रखण्ड स्तरीय एवं जिला स्तरीय तरंग प्रतियोगिता म वि हर्रख की जिन छात्राओं ने प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त किया है ,उन्हें स्पोर्ट्स कीट प्रदान करते हुए ईश्वर अस्पताल के निदेशक डाॅ संजय कुमार ने कहा ।
इस अवसर पर विद्यालय प्रधान मल्लिका कुमारी ने डॉ संजय ईश्वर को बुके एवं अंग वस्त्र देकर उनका अभिवादन कियाबेगूसराय: म वि हर्रख की प्रतिभाशाली छात्राओं को डॉ संजय ईश्वर ने ट्रेक सूट ,जूते पैंट और जर्सी देकर किया प्रोत्साहित... साथ ही खेल कूद प्रतियोगिता में मुकाम हासिल करने की दी प्रेरणा..
विदित हो कि म वि हर्रख की ज्योति कुमारी ने उँची कूद प्रतियोगिता में जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है जबकि मुस्कान प्रवीन ,संगीता ,चांदनी एवं काजल ने प्रखण्ड स्तर पर कई अन्य विधाओं प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त किया है ।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close