गोगरी आईएमए शाखा का ससम्मान विलय हुआ आईएमए खगड़िया के साथ …खगड़िया के समस्त चिकित्सकों की एकता हुई मजबूत: बीके विद्यार्थी

गोगरी आईएमए शाखा का ससम्मान विलय हुआ आईएमए खगड़िया के साथ …

खगड़िया के समस्त चिकित्सकों की एकता हुई मजबूत: बीके विद्यार्थी

खगड़िया/गोगरी/ कोशी एक्सप्रेस/ शनिवार 17 जून 2023 को गोगरी के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉक्टर संजय कुमार के आवास पर आईएमए खगड़िया शाखा के सभी सदस्यों के साथ गोगरी आईएमए सदस्यों की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। जिसमें खगड़िया आईएमए व गोगरी आईएमए के चिकित्सक डॉक्टर बिजेंद्र कुमार विद्यार्थी, डॉ पीके सिन्हा, डॉ संजय कुमार, डॉ मुरारी कुमार, डॉ पंकज कुमार, डॉक्टर प्रेम कुमार, डॉ प्रेम शंकर, डॉक्टर पवन कुमार, राहुल कुमार, डॉक्टर नरेंद्र कुमार, डॉक्टर रमन राज रमन, आईएमए खगड़िया शाखा सचिव डॉ शैलेंद्र कुमार, डॉक्टर रंजीत कुमार, डॉक्टर विक्रम कुमार, डॉक्टर जैनेंद्र नाहर, डॉ कुमार दीपक, नागमणि नंदन, डॉ एस बी सुमन सहित अन्य चिकित्सक उपस्थित हुए थे। मालूम हो की उक्त बैठक में शामिल वरीय चिकित्सक डॉ बीके विद्यार्थी ने गोगरी आईएमए को खगड़िया आईएमए में ससम्मान विलय करने व एक साथ होने का प्रस्ताव रखा, इस प्रस्ताव पर उपस्थित सभी आईएमए सदस्यों (चिकित्सकों) ने अपनी सहमति दी। साथ ही बताया गया कि अब आज से जिले के सभी चिकित्सक आईएमए खगड़िया के सिद्धांत के साथ अपना कार्य करेंगे।

वहीं डॉ बीके विद्यार्थी ने अपने संबोधन में कहा कि हम चिकित्सकों की सेवाएं अमूल्य हैं, लेकिन आए दिन चिकित्सकों के मान सम्मान पर बेवजह आघात पहुंचाया जाता रहा है, जबकि प्रदेश में डॉक्टरों के लिए प्रोटेक्शन एक्ट लागू है।
आईएमए खगड़िया अध्यक्ष डॉ प्रेमशंकर ने दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि समाज में डॉक्टरों की अमूल्य सेवाओं को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, लेकिन आए दिन बिहार के लगभग सभी क्षेत्रों में निर्दोष डॉक्टरों को फर्जी मुकदमों में फंसाया तक जाता रहा है, बावजूद प्रदेश के चिकित्सकों ने पीड़ित लोगों की चिकित्सीय सेवा में अपना तन मन और धन समर्पित किया है।
खगड़िया आईएमए शाखा सचिव शैलेंद्र कुमार ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि उन्हें आईएमए व आईडीए की एकता पर गर्व महसूस होता है। आगे उन्होंने ने कहा कि पीड़ित मरीजों का इलाज डॉक्टरों द्वारा बिना किसी भेद भाव से किया जाता है लेकिन यदि बीमारी की गंभीरता की वजह से किसी मरीज का अहित हो जाता, जिसके लिए डॉक्टर जिम्मेवार नहीं होते हैं , बावजूद असामाजिक तत्वों द्वारा डॉक्टरों को क्षति पहुंचाई जाती है। इन विषम परिस्थितियों में आईएमए की भूमिका महत्वपूर्ण होती है।

 

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close