खगड़िया/फर्जीबाड़ा: आवास सहायक सुधांशु की कृपा से …अब मुर्दे भी प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ ले रहे हैं … वरिष्ठ पत्रकार मधुर ने जिला लोक शिकायत निवारण में मामला दर्ज कराने का किया साहस… संबंधित विभाग की नींद उड़ी…

खगड़िया/फर्जीबाड़ा: आवास सहायक सुधांशु की कृपा से …अब मुर्दे भी प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ ले रहे हैं … वरिष्ठ पत्रकार मधुर ने जिला लोक शिकायत निवारण में मामला दर्ज कराने का किया साहस… संबंधित विभाग की नींद उड़ी…चौथम/कोशी एक्सप्रेस/ प्राप्त सूचनानुसार चौथम प्रखन्डन्तर्गत तेलौंछ पंचायत में कार्यरत विवादित आवास सहायक सुधांशु कुमार के विरुद्ध मुखिया नीतू देवी सहित वार्ड संख्या-16 की सदस्या आशा कुमारी, वार्ड-12 सदस्या इन्दू देवी वार्ड-9 सदस्या द्रौपदी देवी ने विगत दिनांक 20.11.19 तथा 22.11.19 को आवेदनपत्र समर्पित करते हुए जिलाधिकारी, डीडीसी, प्रखंड विकास पदा., चौथम, एसडीओ और प्रमण्डलीय आयुक्त, मुंगेर से आवश्यक कार्रवाई का अनुरोध किया था। लेकिन प्रशासनिक किसी भी स्तर से रिश्वतखोरी और अनियमितता की जांच पड़ताल नहीं हुई।
मालूम हो कि पीडि़त लोगों ने प्रेस कार्यालय को प्रामाणिक लिखित शिकायत दी थी। इस शिकायत के आलोक में प्रेस एसोसिएशन के अध्यक्ष सह वरिष्ठ पत्रकार आर.एम.पी. मधुर ने पीडि़त लोगों तक तेलौंछ पंचायत का दौरा करते हुए आरोपों पर आधारित शिकायतें कैमरे में रिकार्ड की और इस गंभीर मामले के विरुद्ध जिला लोक शिकायत निवारण पदा. के यहां दिनांक 16 जनवरी 2020 को केस दर्ज कराया ( मामले की पंजीयन संख्या-421110116012004359) जिसकी सुनवाई दिनांक 27 जनवरी 2020 को होगी।
सूत्रों का कहना है कि दर्ज मामले में उप विकास आयुक्त एवं प्रखण्ड विकास पदा, चौथम पर अनियमितताओं की लापरवाही की जिम्मेवारी आवदेक द्वारा बताई गई है। आश्चर्य है कि आवास सहायक द्वारा पंचायत के पीडि़त लोगों से प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने के क,लिए लाखों रुपये बतौर रिश्वत वसूले गये हैं। वाबजूद उच्चस्तरीय या संबंधित अधिकारियों द्वारा जांच पड़ताल तक नहीं कराई जा सकी है। तेलौंद पंचायत के लोगों में गहरा क्रोध और दुःख ब्याप्त है।

नोट- किसी भी प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं होगी-संपादक

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close