मां कात्यायनी पेट्रोल पंप पर सपहा के युवक प्रीतम को लक्की ड्रा में मिली बाइक… तो वहीं गोगरी के भरत को मिला स्मार्ट फोन… 

मां कात्यायनी पेट्रोल पंप पर सपहा के युवक प्रीतम को लक्की ड्रा में मिली बाइक… तो वहीं गोगरी के भरत को मिली स्मार्ट फोन… 

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज गुरुवार 21 मार्च 2024 को मानसी स्थित मां कात्यायनी पेट्रोल पंप पर आयोजित लक्की ड्रा में प्रथम विजेता सपहा निवासी प्रितम कुमार को एचपीसीएल के वरीय अधिकारी जोनल हेड सीआर विजया कुमार, चीफ मैनेजर सुशांत दास, डीजीएम बेगूसराय नवीन कुमार, रीजनल मैनेजर पंकज वासवानी, मृत्युंजय माथी, एरिया सेल्स मैनेजर ऋषिराज, एमआईएस अभिनव कुमार तथा मां कात्यायनी पेट्रोल पंप के ऑनर व बीजेपी नेता डॉ सलिल यादव ने संयुक्त रूप से हीरो बाइक की चाभी सौंपी. वहीं दूसरे विजेता गोगरी के भरत कुमार को स्मार्ट फोन प्रदान की गई। साथ ही पेट्रोल पंप पर कार्य कर रहे कर्मी अभिषेक कुमार को एचपीसीएल द्वारा बेहतर कार्य के लिए डिनर सेट प्रदान किया गया तो वहीं अन्य कर्मी रणधीर, संतोष, रौशन को मां कात्यायनी पेट्रोल पंप की तरफ से स्मार्ट वॉच प्रदान किया गया। इस अवसर पर सीआर विजया कुमार ने बताया की पूरे प्रदेश में पावर पेट्रोल भरो इनाम पाओ तहत स्कीम चलाया जा रहा है। जिसमे हजारों ग्राहक लक्की ड्रा में उपहार प्राप्त किया है। एचपीसीएल इस वक्त पावर पेट्रोल खरीदने वालों के लिए एक ऑफर लाई है। इस ऑफर के तहत अगर आप  पेट्रोल पंप से न्यूनतम 300 रुपये का पावर पेट्रोल खरीदते हैं, तो आप एक शानदार बाइक इनाम सकते हैं। यही नहीं इस के अलावा भी अन्य इनाम दे रही है। अगर आप इस एचपीसीएल के ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो यहां पर पूरी जानकारी पेट्रोल पंप के कर्मचारी से ले सकते हैं।

डॉ सलिल ने कहा कि जीवन में उन्होंने जो भी संस्थाएं या प्रतिष्ठान खड़े किए हैं, उन संस्थाओं के माध्यम से उनकी कोशिश रहती है कि इनसे लोगों को अतिरिक्त लाभ मिलता रहे। यह लक्की ड्रा भी उनकी इसी तरह की कोशिश है। लकी-ड्रा में बाइक व मोबाइल पाकर प्रितम व भरत का खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने बताया कि कंपनी ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान करने के साथ-साथ समय-समय पर उनका का उत्साह बर्धन करने के लिए स्कीन भी आयोजित करती रहती है।

  • नोट- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close