सर्वाधिक लोकप्रिय पूर्व विधायक रणवीर यादव का ऐलान- “जो पार्टी लोकसभा चुनाव में टिकट सुरक्षित करेगी हम उसके साथ होंगे”..

सर्वाधिक लोकप्रिय पूर्व विधायक रणवीर यादव का ऐलान- “जो पार्टी लोकसभा चुनाव में टिकट सुरक्षित करेगी हम उसके साथ होंगे”…

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ बिहार के सर्वाधिक लोकप्रिय पूर्व विधायक और सजायाफ्ता रणवीर यादव जेल से रिहा हो चुके हैं.  पूर्व विधायक रणवीर यादव की रिहाई की खबर से उनके स्वजन और उनके समर्थकों में खुशी की लहर पसर गई है. समर्थकों ने रणवीर यादव को फूलों का माला पहनाकर और एक- दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशियों का इजहार किया।  वहीं आज 15 अप्रैल 2023 को जिला परिषद अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव के आवास पर जेल से बाहर आने के बाद पहली बार पत्रकारों से मुखातिब होते हुए प्रेसवार्ता के दौरान पूर्व विधायक रणवीर यादव ने कहा कि उनके पास काफी संख्या में सायलेंट मतदाता हैं। इसलिए हमें जो पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में टिकट सुरक्षित करेगी हम उसके साथ होंगे। बतौर श्री यादव ने कहा है कि जिला परिषद् अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव 2014 के लोकसभा चुनाव में राजद के टिकट पर चुनाव लड़ी और जबरदस्त टक्कर देते हुए कम मतों के अंतर से द्वितीय स्थान पर रही। 2019 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन वीआईपी के मुकेश सहनी को टिकट दिया जो तीन लाख से अधिक मतों से हारे। एक बार फिर 2024 में खगड़िया से लोक सभा चुनाव जिला परिषद् अध्यक्ष व जिप अध्यक्ष संघ के प्रदेश अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव चुनाव लड़ेगी यह तय है।लेकिन किस पार्टी से लड़ेगी यह अभी तय नही हुआ है।

उन्होंने कहा कि हमारे समर्थक मतदाताओं का जो भी पार्टी फायदा लेना चाहती है उस पार्टी को हमें टिकट सुरक्षित करना होगा।जिससे लोकसभा सीट पर जीत पक्की हो सके।इससे हमें और पार्टी दोनों को फायदा होगा।
श्री यादव ने कहा कि हम लगातार गरीबों, नि:सहायों ,पीड़ितों की सेवा व सहायता करने के लिए सदैव तत्पर रहे हैं। विगत छः वर्षों से अधिक समय से जेल में रहने के बावजूद भी हमारा परिवार लगातार जनसेवा में लगा रहा जिसके कारण आज उनके पास काफी संख्या में समर्थक हैं;जो किसी पार्टी के लिए नहीं अपितु हमारे लिए वोट करने को मन बनाये हुए रहते हैं।उन्होंने कहा कि आज भी जिले के विभिन्न क्षेत्रों के सभी जाति व धर्म के लोग हमारे साथ हैं और हम भी उनके सेवा के लिए कटिबद्ध हैं।
इस अवसर पर जिला परिषद् अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव,जदयू नेता अशोक सिंह, पूर्व प्रमुख बलवीर चांद,जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,पूर्व जिला परिषद् उपाध्यक्ष विनय कुमार बरूण ,पूर्व जिला पार्षद् योगेन्द्र सिंह, मिथलेश यादव,मनीष यादव,मोहम्मद बली,इन्जीनियर क्याम उद्दीन,पप्पू पोद्दार , धीरेन्द्र यादव,अर्जुन जैन एवं अमित कुमार प्रिंस आदि काफी संख्या में उनके समर्थक उपस्थित थे।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close