राजनीतिक गलियारों में हलचल… 3 अप्रैल 2K23 को समाजसेवी ई. धर्मेंद्र कुमार आस्था व विश्वास के साथ भाजपा का दामन थामेंगे:  डॉ विवेकानंद

राजनीतिक गलियारों में हलचल…
3 अप्रैल 2K23 को समाजसेवी ई. धर्मेंद्र कुमार आस्था व विश्वास के साथ भाजपा का दामन थामेंगे:  डॉ विवेकानंद

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ जिले के लब्ध प्रतिष्ठित श्याम लाल नर्सिंग कॉलेज संस्थापक व लोकप्रिय डॉ एस विवेकानंद के अनुज व जिले के चर्चित सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ता देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं।

ई धर्मेंद्र ने जानकारी साझा किया है कि वे आगामी 3 अप्रैल 2023 को पटना स्थित भाजपा के प्रदेश ऑफिस में एक आमसभा में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करते हुए शामिल होंगे, जो एक धमाकेदार एंट्री होगी। वहीं उन्होंने अपने शुभचिंतकों से निवेदन किया है कि इस अवसर पर आयोजित मिलन समारोह में शामिल होकर उन्हें आशीर्वाद दें।

मालूम हो कि ई धर्मेंद्र कुमार लगातार निः स्वार्थ भाव से समाज सेवा करते आ रहे हैं, किसी आपदा विपदा में वे तथा उनके बड़े भाई डॉ विवेकानंद सहित पूरा परिवार लोगों की सेवा करते आ रहे हैं। ई धर्मेंद्र पूर्व में विधानसभा में अपनी उम्मीदवारी पेश की है, जिसमें उन्हें हजारों लोगों ने अपना मत देकर आशीर्वाद व प्यार दिया है। लेकिन चुनाव में तो बड़ी पार्टी तथा पैसों का खेल रहा है।
ई. धर्मेंद्र ने प्रेस को बताया है की वे अपना जीवन समाज सेवा के लिए समर्पित कर चुके हैं, वे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आदर्श मानते हुए बीजेपी पर शामिल होने जा रहे हैं, उनका मकसद पद लाभ से नहीं है, बल्कि देश व प्रदेश हित के लिए होगी।
आगे उन्होंने कहा कि हम मानव हैं और मानव होने के नाते हमारा पहला धर्म मानवता का परिचय देना है। लेकिन आज समाज जिस दिशा पर जा रहा है। उसको देखकर ऐसा अहसास होता है कि इंसान में इंसानियत का और आत्मियता का अभाव होता जा रहा है। लेकिन समाज के कुछ लोग ऐसे भी हैं जो समाजसेवा के माध्यम से मानवता का परिचय देते रहते हैं। साथ ही समाज के लोगों को मानवता का पाठ भी पढ़ाते हैं। जीवन में समाजसेवा से बड़ा कोई कार्य नहीं है। समाज के प्रत्येक नागरिक को अपने सामाजिक एवं पारिवारिक दायित्वों के साथ-साथ समाजसेवा के लिए भी समय अवश्य निकालना चाहिए। गरीब बच्चों को बेहतर शिक्षा एवं उनके उत्थान के लिए वे प्रयासरत हैं ।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close