अपहरण: NMCH फार्मोकोलॉजी विभागीय हेड डॉक्टर संजय कुमार का अपहरण अत्यंत दुखद…पत्रकार नगर थाना में एफआईआर दर्ज.. 

अपहरण: NMCH फार्मोकोलॉजी विभागीय हेड डॉक्टर संजय कुमार का अपहरण अत्यंत दुखद…पत्रकार नगर थाना में एफआईआर दर्ज.. अपहरण: NMCH फार्मोकोलॉजी विभागीय हेड डॉक्टर संजय कुमार का अपहरण अत्यंत दुखद...पत्रकार नगर थाना में एफआईआर दर्ज.. 

पटना/कोशी एक्सप्रेस/ डॉक्टर संजय की पत्नी प्रोफेसर सलोनी ने पत्रकार नगर थाना को अपने पति के अपहरण की सूचना देते हुए अपहरण का मामला दर्ज करा कर न्याय की गुहार लगाई है. मालूम हो कि डॉक्टर संजय एनएमसीएच के फार्मोकोलॉजी विभाग में विभागीय हेड के पद पर कार्यरत हैं. बताया जाता है कि वह बिहार सरकार में परीक्षा नियंत्रण भी हैं.
सूत्रों का कहना है कि विगत बुधवार 1 मार्च 2023 को संध्या लगभग 7:30 बजे अपनी पत्नी को यह कह कर मुजफ्फरपुर किसी कॉलेज में निरीक्षण कार्य हेतु निकले थे, और उन्होंने समय 7.42 बजे फोन कर बताया कि उनकी गाड़ी जाम में फंस गई है. इसके बाद डॉ संजय से फोन पर कोई संवाद स्थापित नहीं हो सका, परिजनों में संदेह पैदा होने के बाद मोबाइल के लोकेशन से पता चला कि उनकी गाड़ी गांधी सेतु समीप है. आश्चर्य है कि गांधी सेतु पर उनकी गाड़ी और मोबाइल व चश्मे बरामद हुए, लेकिन अब तक डॉक्टर संजय का अता पता नहीं हो सका. इस मामले की गहन पड़ताल पुलिस कर रही है लेकिन अब तक किसी भी व्यक्ति द्वारा फिरौती की मांग या धमकी की खबर नहीं है.

जांच के दौरान पटना पुलिस ने गांधी सेतु के पिलर नंबर 46 से उनकी बंद कार का पता लगाने में कामयाबी हासिल की. जब इसे दूसरी चाबी से खोला गया तो अंदर उनके दो मोबाइल फोन मिले लेकिन डॉ. संजय कुमार गायब थे. पटना पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, यह प्रथम दृष्टया गुमशुदगी का मामला है..हम उनके मोबाइल फोन की सीडीआर स्कैन कर रहे हैं और सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रहे हैं. जांच चल रही है और हम जल्द ही इस मामले का खुलासा करेंगे.
द डॉक्टर मैसेज के संपादक सह प्रेस एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष आरएमपी मधुर ने बिहार के माननीय मुख्यमंत्री एवं संबंधित पुलिस अधिकारियों से अनुरोध किया है कि डॉ संजय को सुरक्षित बरामद कर अपराधियों की घृणित मंशा नाकामयाब करने की कृपा करें. बिहार में अपहरण जैसी घटनाओं पर राज्य पुलिस को हमेशा सफलता मिलती रही है लेकिन अपराधियों ने पुनः पुलिस और सरकार को बदनाम करने का सॉफ्ट कॉर्नर शुरू कर दिया है.इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने भी इस घटना पर चिंता जताई है. इसने पटना पुलिस से लापता डॉक्टर का पता लगाने को कहा है. इस घटना पर पटना पुलिस ने आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close