खगड़िया जदयू नेताओं ने सांगठनिक चुनाव स्वच्छ एवं निष्पक्ष कराने का लिया संकल्प: डॉ अमरदीप

खगड़िया जदयू नेताओं ने सांगठनिक चुनाव स्वच्छ एवं निष्पक्ष कराने का लिया संकल्प: डॉ अमरदीपडॉ. अमरदीप

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/आज 11 नवम्बर 2022 को
कचहरी रोड स्थित जिला जनता दल यूनाइटेड के कार्यालय में जदयू सांगठनिक चुनाव कराने के मद्देनजर जदयू जिला निर्वाचन पदाधिकारी अशोक कुमार सिंह (महेंशखूंट) की अध्यक्षता में प्रखण्ड निर्वाचन पदाधिकारियों एवं प्रखण्ड पर्यवेक्षकों की संयुक्त बैठक सम्पन्न हुई। बैठक के मुख्य अतिथि जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व खगड़िया जिला जदयू चुनाव पर्यवेक्षक डॉ. अमरदीप मौजूद थे;जिन्हें बैठक की कार्यवाही से पूर्व जदयू के जिला अध्यक्ष बबलू कुमार मंडल और पार्टी पदाधिकारियों ने अंग वस्त्र व माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।डॉ. अमरदीप

बैठक को संबोधित करते हुए पर्यवेक्षक डॉ.अमरदीप ने कहा कि आगामी 16 नवम्बर को जदयू प्रखण्ड अध्यक्षों तथा 20 नवम्बर 2022 को जिलाध्यक्ष के पद पर चुनाव होंना तय है।जिस प्रखण्ड में सर्वसम्मति से चुनाव संभव नहीं हुआ तो वहां मतदान से चुनाव कराया जाएगा।इस चुनाव में प्रखण्ड के सभी क्रियाशील सदस्य को मतदान का अधिकार होंगा।जिला अध्यक्ष का चुनाव हाथ उठाकर कराया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इस जिले से मेरा पुराना जुड़ाव रहा है। मुझे इस बात का पूरा विश्वास है कि यहां के साथी स्वच्छ एवं निष्पक्ष चुनाव सम्पन्न कराएंगे,जो अपने आप में पारदर्शी चुनाव का इससे बड़ा उदाहरण नहीं हो सकता है।जदयू के सर्वमान्य नेता एवं बिहार के यशस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में हमलोग उनके आदर्शों,सिद्धांतों एवं विचारों के अनुरूप एक सशक्त और प्रभावशाली शानदार संगठन तैयार करेंगे।
अपने अध्यक्षीय संबोधन में अशोक कुमार सिंह ( महेशखुट)ने कहा कि हम अपने लम्बे अनुभव और पार्टी के गाइडलाइन के अनुसार खगड़िया जिला जदयू के सांगठनिक चुनाव शांति, सौहार्द के साथ निष्पक्ष और पारदर्शिता के साथ सम्पन्न कराएंगे,जो बिहार का एक मिशाल होगा।
बैठक में प्रखण्ड पर्यवेक्षकों तथा प्रखण्ड निर्वाचन पदाधिकारियों में क्रमशः नीलम वर्मा, मुख्य प्रवक्ता संजय प सिंह कुशवाहा, अरविन्द मोहन, राजकुमार फोगला,चन्दन कुमारी ,आचार्य राकेश पासवान शास्त्री,अजय मंडल, उमेश सिंह पटेल,अनिल सिंह मुखिया, राजेश कुमार झा, प्रवीण कुमार चौरसिया एवं योगेन्द्र सदा उपस्थित थे।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close