शहीद प्रभु नारायण अस्पताल के कुशल चिकित्सकों ने जटिल सर्जरी कर मरीज के पेट से 50 ग्राम का पत्थर निकालकर बचाई जान: डॉ विवेकानंद

शहीद प्रभु नारायण अस्पताल के कुशल चिकित्सकों ने जटिल सर्जरी कर मरीज के पेट से 50 ग्राम का पत्थर निकालकर बचाई जान: डॉ विवेकानंद हॉस्पिटल

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/जिले का लोकप्रिय शहीद प्रभु नारायण अस्पताल में एक बार फिर जटिल समस्या का सफ़ल सर्जरी करके अपनी उत्कृष्टता का परिचय दिया है। संस्थान के निदेशक डॉ. विवेकानंद सहित उनके चिकित्सको की टीम ने फिर एक बार इस प्रकार के जटिल सर्जरी को सफलतापूर्वक अंज़ाम दिया है।
मालूम हो कि बेलदौर निवासी शोभन सदा के युवा पुत्र रोमन कुमार की पेट की सर्जरी कर 50ग्राम का पत्थर निकालकर जान बचाया गया है।
डॉक्टर विवेकानंद ने बताया कि उनके अस्पताल में एक युवा मरीज गंभीर हालत में भर्ती हुआ, जिसका अस्पताल के चिकित्सकीय टीम ने जांच कर पीड़ित मरीज का ऑपरेशन किया और पेट से 50ग्राम का पत्थर निकाल कर सफल ऑपरेशन कर युवक की जान बचाई गई।
 परिजनों ने बताया की उनके पास रुपए का आभाव था, लेकिन ईश्वर की कृपा से विवेकानंद ने इस गंभीर व जटिल ऑपरेशन का खर्च मात्र 6000 में किया जो इस जटिल ऑपरेशन के लिए अत्यंत सूक्ष्म राशि है। विवेकानंद ने बताया की सही समय पर सर्जरी नहीं होने से मरीज़ की स्थिति बिगड़ सकती थी। शहीद प्रभु नारायण हॉस्पिटल के निदेशक डॉक्टर विवेकानंद ने इस सफल सर्जरी के लिए पूरी टीम को बधाई दिया और कहा कि महानगरों के तर्ज पर हम खगड़िया जैसे छोटे शहर में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने की दिशा में सफल हो रहे हैं। हमारा मकसद कम खर्च में लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराना ही है। वही मरीज बिल्कुल स्वस्थ है और खतरे से बाहर है।
डॉक्टर विवेकानंद ने कहा कि इमरजेंसी मरीज की सेवा के लिए शहीद प्रभु नारायण अस्पताल हर तरह से तैयार है और हमारे जिले के मरीजों को बाहर जाने की जरूरत नहीं है और साथ ही जल्द खगरिया जिला इलाज के लिए आत्मनिर्भर हो जाएगा।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close