सेवा पखवाड़ा: भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुमन चौरसिया सड़क पर झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान की शुरुआत की…

सेवा पखवाड़ा: भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुमन चौरसिया सड़क पर झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान की शुरुआत की…
खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/ आज 01 October 2023 को मानसी में सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुमन चौरसिया सड़क पर झाड़ू लगाकर स्वच्छता अभियान की शुरुआत की।  जिसमे भाजयुमो के जिला महामंत्री रवि प्रताप सिंह भी मौजूद थे।
इस स्वच्छता अभियान में शामिल भाजयुमो जिलाध्यक्ष सुमन चौरसिया ने कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का सपना था हमारा देश हमारा राष्ट्र स्वच्छ रहे और स्वस्थ्य रहे। इस स्वच्छता अभियान को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लगातार बढ़ाया है। पूरे देश को संदेश दे रहे हैं अपने घर, अपने देश को अपने राज्य को स्वच्छ रखें। स्वच्छता सबसे महत्वपूर्ण है। स्वस्थ रहने के लिए स्वच्छता रहना जरूरी है। इस वजह से हम लोग रविवार को इस अभियान में हैं।आज युवा मोर्चा खगड़िया के कार्यकर्ताओं द्वारा खगड़िया में पचास स्थानों पर स्वच्छता अभियान युवाओं के नेतृत्व में चलाया गया। स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत जो गांधी जी का था। हमारे प्रधानमंत्री द्वारा यह है कि सभी को पूरे देश में स्वच्छता पर ध्यान देना है। साफ सफाई करना है और साफ सफाई करवाना है। इस वजह से हम लोग आज साफ सफाई पर ध्यान दिए हैं। उन्होंने ये भी कहा कि लोगों को स्वच्छता पर ध्यान देना चाहिए। आप अगर स्वच्छ हैं तभी स्वस्थ्य रहेंगे।
वहीं जिला महामंत्री प्रताप रवि सिंह ने कहा स्वच्छ भारत बनाने के लिए हमलोगों को प्रेरित करना हैं टोला मोहल्ले में जाकर और महात्मा गांधी जी के साकार सपनों को माननीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में हमलोग पुरे खगड़िया को स्वच्छ बनाने का काम करेगे।
वहीं मौके पर भाजपा कार्यकर्ता आनंद सहनी , मानसी मंडल मंत्री रंजन राज, मोनु कुमार और सभी कार्यकर्ताओं मौजुद रहें ।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close