स्वतंत्रता दिवस पर पूर्व विधायक ने किया राजेंद्र चौक स्थित राजेंद्र टॉवर पर झंडोत्तोलन…विधानसभा क्षेत्र को फिर से संवारने की जरूरत : पूनम देवी यादव

स्वतंत्रता दिवस पर पूर्व विधायक ने किया राजेंद्र चौक स्थित राजेंद्र टॉवर पर झंडोत्तोलन…

विधानसभा क्षेत्र को फिर से संवारने की जरूरत : पूनम देवी यादव


खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ 77वें स्वंतंत्रता दिवस के अवसर पर शहर का हृदयस्थली राजेंद्र चौक स्थित राजेंद्र टॉवर एवं अपने चुकती स्थित अपने आवास पर पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने झंडोत्तोलन किया। इस मौके पर राजेंद्र टॉवर पर भारी संख्या में उपस्थित गणमान्य लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक श्रीमती यादव ने बिहार सरकार की विभिन्न योजनाओं को सामने रखा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कुशल नेतृत्व में बिहार की निरंतर प्रगति की बातों का जिक्र करते हुए पूर्व विधायक श्रीमती यादव ने कहा कि मेरा दरवाजा खगड़िया विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए हमेशा के लिए खुला हुआ है। मैं विधायक रहूं अथवा नहीं खगड़िया विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए मैं सदैव कार्य करती रहूंगी। पूर्व विधायक श्रीमती यादव ने खगड़िया विधानसभा क्षेत्र को फिर से संवारने की जरूरत बताया। पूर्व विधायक ने कहा कि बिहार सरकार एक नीति एवं कार्ययोजना के तहत लोगों को सारी सुविधाओं का लाभ पहुंचाने के लिए तत्पर है। मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व मे बिहार में सभी क्षेत्रों मे गुणात्वक सुधार हुआ है, जिसमें स्वास्थ्य, शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, सिंचाई आदि योजनाएं शामिल है। उन्होंने कहा कि इन सारी योजनाओं से खगड़िया विधानसभा क्षेत्र की जनता भी लाभान्वित हुए हैं।

लगाएंगे महापंचायत सह चौपाल :  पूर्व विधायक ने खगड़िया विधानसभा क्षेत्र की जनता को बार-बार याद किया। पूर्व विधायक ने फिर से खगड़िया विधानसभा क्षेत्र को संवारने की अपील जनता से की। उन्होंने कहा कि उनकी समस्सयाओं को दूर करने के लिए मैं आज भी तत्पर हूं। इन्हीं सब बातों को लेकर मैं जल्द ही खगड़िया विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत सभी पंचायतों में महापंचायत सह चौपाल लगाने जा रही हूं, जहां जनता अपनी समस्याओं को रखेंगे। महापंचायत सह चौपाल के माध्यम से जनता की सभी समस्याएं दूर की जायेगी। मौके पर उन्होंने जनता से अपील की कि खगड़िया विधानसभा क्षेत्र के कोई भी जनता अगर किसी समस्या से त्रस्त हैं तो वे उनसे संपर्क करें। ताकि, संबंधित अधिकारी से बातकर उनकी समस्याओं को दूर किया जा सके। पूर्व विधायक ने कहा कि मै किसी जाति में नहीं बल्कि जमात में विश्वास रखती हूं। मेरा उद्देश्य है कि जाति व धर्म से ऊपर उठकर जनता की सेवा करना। सभी जाति व धर्म को एक समान बताते हुए पूर्व विधायक ने जदयू को और मजबूत बनाने की अपील की।

अपने कार्यकाल को एतिहासिक बताया : पूर्व विधायक श्रीमती यादव ने अपने विधायक कार्यकाल की चर्चा विस्तार से की। बोले, मेरे कार्यकाल मे जाति व धर्म से ऊपर उठकर विकास कार्यों को अंतिम रूप दिया गया। जिसको नीति आायेग ने भी सराहा और बिहार के कई जिलों में से खगड़िया को विकास हेतु 10 करोड़ की अतिरिक्त का आवंटन किया गया। पूर्व विधायक ने कहा कि मैंने कभी क्षेत्रचाद को प्राथमिकता नहीं दी। अपने कार्यकाल में खगड़िया विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा स्वास्थ्य, बिजली, सिंचाई आदि योजनाओं को धरातल पर उतारने की बातों का जिक्र करते हुए उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास पुरूष बताया। मौके पर उन्होंने पूर्व विधायक रणवीर यादव की भी चर्चा की। बोले, पूर्व विधायक रणवीर यादव के कार्यकाल में भी विकास कार्यों को धरातल उतारा गया था। पूर्व विधायक ने आम जनता से जाति व धर्म के ऊपर उठकर रणवीर-पूनम के हाथों को और मजबूत बनाने की अपील की।

कर्मठ जनप्रतिनिधि को पहचानें:  पूर्व विधायक ने खगड़िया विधानसभा क्षेत्र की जनता से कर्मठ व ईमानदार जनप्रतिनिधि को पहचानने की अपील की। बोले, जब तक आपलोग कर्मठ व ईमानदार जनप्रतिनिधि का चयन नहीं करेंगे, तब तक क्षेत्र का समुचित विकास संभव है ही नहीं। पूर्व विधायक ने आगामी लोकसभा चुनाव की चर्चा करते हुए कर्मठ जनप्रतिनिधि को ही चुनने की अपील की। बोले, पार्टी जिसे उम्मीदवार बनायगी, आपलोग उन्हें चुने। ताकि, जिले व लोकसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास संभव हो सके।

सौर्हाद का संकल्प:  स्वतंत्रता दिवस पर पूर्व विधायक ने खगड़िया विधानसभा क्षेत्र की तमाम जनता से सौहार्द का वातावरण कायम रखने की अपील की। मौके पर पूर्व विधायक ने लोगों को सौहार्द का वातावरण कायम रखने का संकल्प दिलाया। बोले, कुछ लोग समाज को छलने का काम करते हैं, जिससे सतर्क रहने की आवश्यकता है। पूर्व विधायक ने खगड़िया विधानसभा क्षेत्र की जनता से ऐसे जनप्रतिनिधियों को पहचानकर ठप पड़े विकास की गाड़ी को आगे बढ़ाने की अपील की। बोले, विकास कार्यों के प्रति आज की परिस्थितियां कुछ बदली सी है। पूर्व विधायक ने बिना किसी का नाम लिए बगैर कहा कि विकास कार्यों के प्रति कुछ जनप्रतिनिधियों का नजरिया बदल गया है। पहले जरूरतमंद गांवों तक विकास की रोशनी पहुंचती थी तो अब क्षेत्रवाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। पूर्व विधायक ने फिर से खगड़िया विधानसभा क्षेत्र को संवारने की अपील जनता से की। इस मौके पर वास्तुविद साम्बवीर, अधिवक्ता सम्यकवीर, सुनील कुमार बबलू, अमित प्रिंस, ई0 क्याम उद्दीन, मो0 वली खलीफा, बुलबुल यादव, गोलू पटल, विक्रम कुमार विद्यार्थी, मो0 इसराफिल, फुलो यादव, सिंघेश्वर चौरसिया, रामविनय यादव, तरूण सिंह, रवि साह, अधिवक्ता अशोक कुमार यादव , मंटू साह, डा. जर्नादन प्रसाद, विमला देवी, सिंबू ताती, उज्जवल प्रसाद आदि भारी संख्या मे गणमान्य लोग उपस्थित थे।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close