प्रेसवार्ता: सहरसा की जनता को बरगलाना बंद करे यहां के सांसद – विधायक, शीघ्र हो आर ओ बी का निर्माण : किशोर कुमार, पूर्व विधायक 

प्रेसवार्ता: सहरसा की जनता को बरगलाना बंद करे यहां के सांसद – विधायक, शीघ्र हो आर ओ बी का निर्माण : किशोर कुमार, पूर्व विधायक

सहरसा/कोशी एक्सप्रेस/ आज 7 जुलाई 2023 को आयोजित प्रेस वार्ता में पूर्व विधायक किशोर कुमार ने स्थानीय सांसद,विधायक पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि सहरसा में बंगाली बाजार रेलवे ढाबा पर तीन बार शिलान्यास के बाद भी आज तक रेलवे ओवर ब्रिज का निर्माण नहीं होना सहरसा की जनता के साथ धोखा है। इस मामले में सांसद विधायक और सरकार ने जनता के साथ धोखा किया है। ऐसे जनप्रतिनिधियों को भगवान भी कभी माफ नहीं करेगा। जन दबाव के बाद जब जब रेलवे ओवरब्रिज बनने की प्रक्रिया प्रारंभ हुई, तथाकथित विकास का दावा करने वाले प्रतिनिधि ने मिलकर सहरसा जिला वासी को मूर्ख बनाकर ठगने का काम किया है। पिछले दिनों जब रेलवे ने अपनी जमीन में ऐनोसी देने से मना कर दिया तो इसमें विघ्न डालने वाले नेता सक्रिय हुए और श्रेय लेने की होड़ मची है। जैसे गर्भ में 9 माह पलने वाले बच्चे 3 महीना में ही पूरा स्वस्थ होकर धरती पर चमत्कार करने जा रहा है।

पूर्व विधायक अशोक कुमार ने कहा कि मधेपुरा के माननीय सांसद जी कह रहे हैं कि वे1996 से रेलवे ओवरब्रिज के लिए प्रयासरत हैं। सहरसा के विधायक कह रहे हैं कि वह जब सरकार में मंत्री थे तो उनकी उपलब्धि है। वे सहरसा की जनता की ओर से माननीय सांसद जी से पूछना चाहते हैं कि वर्ष 1996 को आज 27 वर्ष हो गए और लगातार आप सांसद विधायक और जिला मंत्री रहते एक आर ओ बी नहीं बना सके तो यह कैसा विकास का दावा? वहीं स्थानीय विधायक मंत्री के रूप में एक पुल भी सहरसा को नहीं दे सके तो फिर ऐसी झूठी बयानबाजी क्यों?

सहरसा के व्यापारियों को दिगभ्रमित करने नगर निगम चुनाव से पूर्व स्थानीय सांसद ने बैठक कर नक्शा बदलवाने का भरोसा नहीं दिया था क्या ? स्थानीय विधायक ने पूर्व में प्रेस के माध्यम से जानता को क्या नहीं बताया था की रेलवे से रेलवे में ही आरओबी बनेगा।आनन-फानन में एक व्यापार संगठन चैम्बर आफ कॉमर्स बना, जिसका सचिव विधायक के भाई बने, उनके माध्यम से रेल ओवर ब्रिज के कार्य को रुकवाने का कोई भी प्रयास छोड़ा गया क्या।सर्व विदित था की रेलवे एनओसी नहीं देगा।एनओसी नहीं मिलने बाद दो दिन में ही सांसद जी श्रेय लेने के लिये मुख्यमंत्री जी से मिलकर अति शीघ्र ओवर ब्रिज निर्माण का दावा करने लगे।माननीय सांसद जी और विधायक जी को पत्र देते रेलमंत्री एवं मुख्यमंत्री जी आरओबी निर्माण रोकने का श्रेय भी लेना चाहये।क्या यह व्यापारियों के साथ बदले की भावना से किया जा रहा है? क्या स्थानीय विधायक की चुप्पी जनता के साथ धोखा नहीं है ? माननीय सांसद और विधायक जी को बताना चाहिए कि आपको 27 वर्ष और 8 वर्ष क्रमशः मिले और कितना लंबा वक्त चाहिए, आपने सहरसा के लोगों को मूर्ख समझ रखा है क्या ?

इन 27 सालों में केंद्र में 14 साल एनडीए 13 साल महागठबंधन तथा राज्य में 15 साल एनडीए तथा 12 साल महागठबंधन की सरकार को पूरे हो गए, लेकिन आज तक इस रेलवे ओवर ब्रिज का मामला फाइलों में ही पड़ा रह गया। ऐसे में क्या आपको इस पद पर रहने का अधिकार है। आपने सहरसा की जनता के साथ अपराध किया है और इसके लिए आपको लोगों को माफी मांगनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि वे शुरू से आरओबी निर्माण के पक्ष में था और सरकार से हमेशा ही मांग करता रहा हूं कि व्यापारियों को कम से कम नुकसान को देखते हुए अत्याधुनिक तकनीक के सहारे पीलर पर बिना आरई वाल का कम चौड़ाई में पुल का निर्माण हो।आज भी हमारी मुख्यमंत्री जी से यही मांग है कि अतिशीघ्र रेलवे ओवरब्रिज बने जिस से सहरसा को जाम की समस्या से छुटकारा मिल सके,साथ ही जिसने भी इसमें विघ्न डाला है उसके खिलाफ श्वेत पत्र जारी हो।वैसे सहरसा की जनता को सब कुछ मालूम है। हम अभी माननीय सांसद और विधायक से आग्रह करेंगे कि जनता के सामने आकर कमिटमेंट करें कि इस रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कब शुरू होगा और कब तक बनकर तैयार होगा। क्योंकि यहां की जनता को उन्होंने एक दो साल नहीं पूरे 27 साल तक ठगने का काम किया है।

प्रेसवार्ता में भुवन प्रसाद सिंह, अधिवक्ता लुकमान अली, रोहित शाह, शंभू शाह, प्रो० नवनीत सिंह, डॉ सुरेंद्र झा, रविकांत द्विवेदी, अभिजीत आनंद, विजेंद्र यादव, रामदेव भगत, दिलीप सिंह, अमन सिंह, निखिल सिंह. रामविलास गुप्ता, नीरज कुमार सिंह, बबलू कुमार सिंह एवम अन्य लोग उपस्थित थे।

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close