नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर भाजपा 2024 में केंद्र में मजबूत सरकार बनाएगी: ई. धर्मेंद्र

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक बार फिर भाजपा 2024 में केंद्र में मजबूत सरकार बनाएगी: ई. धर्मेंद्र

 

खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/ आज 11 जून 2023 को स्थानीय आवास बोर्ड स्थित राजमाता माधुरी देवी टीचर ट्रेनिंग कॉलेज सभागार में भारतीय जनता पार्टी सन्हौली मंडल के केंद्र सरकार के प्रायोजित लाभार्थीयो का सम्मेलन मंडल अध्यक्ष राजीव मोहन सिंह की अध्यक्षता तथा भारतीय जनता पार्टी खगरिया के नेता ई धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में आयोजित हुई ।
बताया गया है कि मुख्य वक्ता के रूप में बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष एवं भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश के वरिष्ठ नेता माननीय विजय कुमार सिन्हा ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी जी का 9 साल का शासन बेमिसाल रहा ।
80 करोड़ लाभार्थियों को मुफ्त 5kg अनाज प्रति माह दिया जा रहा है । एक ही लक्ष्य है भारत का कोई भी नागरिक भूखा नहीं सोए। उन्होंने कहा गरीबों के कल्याण के लिए जन धन खाता आयुष्मान भारत योजना प्रधानमंत्री आवास योजना उज्जवला योजना उज्जवला योजना सहित अनेक कार्यक्रम देशभर में चल रहे हैं जिसमें बिहार को एक बहुत बड़ी हिस्सेदारी दी गई लेकिन भ्रष्ट बिहार सरकार के कारण बहुत सी योजनाओं में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है जिससे गरीबों के कल्याण में बाधा उत्पन्न हो रही है।
उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी नाम के नेता को थकना पीछे हटना या टूटना स्वीकार नहीं है उन्होंने जनता से आह्वान किया 2024 में एक बार फिर से मोदी जी को भारत का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें तथा 2025 में बिहार में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार हो जिससे सभी गरीबों का कल्याण हो सके।
भारतीय जनता पार्टी खगड़िया जिलाध्यक्ष शत्रुघ्न भगत ने लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा मोदी जी का आह्वान सबका साथ सबका विकास के साथ एक बार पुनः मोदी जी को सत्ता के शिखर पर पहुंचाएं तथा बिहार में भी अपना शासन स्थापित करें।
लाभार्थियों को संबोधित करते हुए ई धर्मेंद्र कुमार ने कहा सम्राट चौधरी के नेतृत्व में गरीब कल्याण और मोदी जी में विश्वास बनेगा हमारा जीत का आधार।
भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ 2024 में सत्ता बरकरार रखने में सफल होगी। भाजपा सिर्फ मुफ्त घोषणा नहीं करती समाज को सशक्त बनाने की घोषणा करती है।
महिला जिलाध्यक्ष बंदना कुमारी ने कहा हर घर शौचालय योजना पूरे भारतवर्ष के महिलाओं को इज्जत प्रदान करने का काम किया।
आए हुए अतिथियों का स्वागत जिला महामंत्री डॉ इंदु भूषण कुशवाहा ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन जिला कार्यक्रम पदाधिकारी भारतीय जनता पार्टी खगरिया जिला उपाध्यक्ष  जितेंद्र यादव ने किया।
इस अवसर पर जिला प्रवक्ता प्रोफेसर अरविंद सिंह, युवा मोर्चा के प्रदेश नेता भाई अंकित सिंह चंदेल, विजय यादव, पूर्व मंडल अध्यक्ष रूपेश सिंह, कुंदन सिंह, दीपक सिन्हा, योगेंद्र सिंह, सुनील कुमार सिंह, भूतपूर्व विधायक रामचंद्र सदा सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close