NMCH के लापता डॉ संजय का मामला: प्रदेश के चिकित्सकों ने काला बिल्ला लगाकर अपनी पीड़ा का किया इजहार: डॉ संजय ईश्वर

NMCH के लापता डॉ संजय का मामला: प्रदेश के चिकित्सकों ने काला बिल्ला लगाकर अपनी पीड़ा का किया इजहार: डॉ संजय ईश्वरअपहरण: NMCH फार्मोकोलॉजी विभागीय हेड डॉक्टर संजय कुमार का अपहरण अत्यंत दुखद...पत्रकार नगर थाना में एफआईआर दर्ज.. 

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से मुजफ्फरपुर के लिए निकले नालंदा मेडिकल कॉलेज (NMCH) के फार्मोकोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष और परीक्षा नियंत्रक डॉ संजय कुमार का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. घटना के बीत जाने के बाद भी लापता डॉ संजय कुमार मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं. पुलिस लापता डॉक्टर संजय के परिजनों और अस्पताल प्रबंधन से लगातार संपर्क कर डॉक्टर का पता लगाने में जुटी है. डॉक्टर संजय कुमार के गांधी सेतु से छलांग लगाकर खुदकुशी किए जाने की आशंका को लेकर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम लगातार गंगा में सर्च ऑपरेशन चला रही है, हालांकि अब तक डॉक्टर संजय कुमार का कुछ भी पता नहीं चल सका है.
इस सनसनीखेज मामले की पड़ताल पुलिस अत्यंत त्वरित गति से करते हुए भी लापता डॉक्टर का सुराग हासिल करने में असफल रही है।
वहीं आईएमए बिहार की सभी शाखाओं के चिकित्सकों व आईडीए चिकित्सकों ने आज 11 मार्च 2023 को काला बिल्ला लगाकर मौन धारण कर अपनी पीड़ा का इजहार किया।
आईएम पटना के अध्यक्ष डॉक्टर श्याम नारायण प्रसाद ने लापता डॉक्टर संजय कुमार की बरामदगी के लिए पटना के डीएम व संबंधित अधिकारियों को प्रतिवेदन सौंपा, साथ ही साथ आईएमए पटना ने प्रदेश के सभी आईएमए शाखाओं के चिकित्सकों का आवाहन करते हुए कहा कि वे इस संदर्भ में सभी जिला मुख्यालयों में 12 मार्च 23 को विरोध मार्च करते हुए प्रशासन का ध्यान आकृष्ट करें।
वहीं खगड़िया आईएमए जिलाध्यक्ष डॉक्टर प्रेम शंकर, सचिव डॉक्टर शैलेंद्र कुमार, डॉक्टर पवन कुमार, डॉक्टर प्रेम कुमार, डॉक्टर ऋतुराज, डॉक्टर सत्यम कुमार, डॉक्टर एम जेड रहमान सहित आईडीए सचिव डॉक्टर दीपक कुमार, डॉक्टर देववर्त कुमार, डॉक्टर कविंद्र कुमार डॉक्टर सतीश कुमार, डॉक्टर प्रभांशु, डॉ अमित, डॉ तरुण कुमार व अन्य चिकित्सकों ने काला बिल्ला लगाकर अपना विरोध प्रकट किया।
बेगूसराय के चिकित्सक व ईश्वर अस्पताल संस्थापक डॉक्टर संजय ईश्वर ने बताया कि नालंदा मेडिकल कॉलेज के फार्मोकोलॉजी विभाग के विभागाध्यक्ष और परीक्षा नियंत्रक डॉ संजय कुमार मुजफ्फरपुर स्थित किसी कॉलेज का निरीक्षण करने की बात कहकर पत्रकार नगर थानाक्षेत्र स्थित अपने घर से निकले थे और उसके बाद वह वापस अपने घर नहीं लौटे. बीते बुधवार की देर रात परिजनों द्वारा डॉ संजय कुमार के मोबाइल फोन पर कई बार कॉल किए जाने के बाद भी जब उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया तो हार थक कर परिजनों ने पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया.
डॉक्टर संजय ईश्वर बताया कि आज बेगूसराय के सभी चिकित्सकों ने काला बिल्ला लगाकर विरोध प्रकट किया. 

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close