खगड़िया पुलिस की कामयाबी … डकैती व हत्याकांड के तीन अपराधी गिरफ्तार हुए और चार शातिर अपराधियों पर पुलिस की छापेमारी जारी…

खगड़िया पुलिस की कामयाबी … डकैती व हत्याकांड के तीन अपराधी गिरफ्तार हुए और चार शातिर अपराधियों पर पुलिस की छापेमारी जारीखगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ कहावत है कानून के हाथ लंबे हैं और यदि पुलिस चाहे तो बड़े से बड़े शातिर अपराधियों को भी कानून की हथकड़ी में जकड़ने का क्रेडिट ले सकती है, और खगड़िया में ऐसा ही हुआ।

मालूम हो कि खगड़िया के माल गोदाम रोड में व्यवसायी मनोज साह और उनकी पत्नी सुनीता देवी की निर्मम हत्या विगत 21 दिसंबर 22 को एक गहरी साजिश तहत हुई थी। इस घटना से पूरे शहर में कोहराम मच गया था लेकिन जिला के एसपी अमितेश कुमार की सूझबूझ से पुलिस अत्यंत गोपनीयता के साथ तहकीकात करने लगी… और अंततः इस लोमहर्षक हत्याकांड की रहस्यमय साजिश का पर्दाफाश करते हुए अब तक तीन अपराधियों को बेगूसराय जिले के तिलक नगर निवासी अभिषेक पेसर दीपक पोद्दार, नगर थाना क्षेत्र के वेद प्रकाश पेेसर स्वर्गीय पवन साह,  मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी देवमणि राय पेसर स्वर्गीय सत्यनारायण यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। सूत्रों का कहना है कि उक्त हत्याकांड में कुल 7 अपराधियों की साजिश रही है, इस कांड को अंजाम देने में व्यवसाय के घर कामकाज करने वाली महिला के सहयोग से उसका भाई राजेश तथा पड़ोसी गोलू ने डकैती की योजना बनाने का दुस्साहस किया और व्यवसाई मनोज साह और उसकी पत्नी सुनीता की हत्या धारदार हथियार से कर दी।

प्राप्त सूचना अनुसार उक्त हत्याकांड में शामिल शातिर पश्चिम बंगाल के अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापा मार रही है। स्थानीय लोगों ने अपना नाम नहीं प्रसारित करने की शर्त पर कहा कि खगरिया पुलिस पर आम लोगों का भरोसा कायम हुआ है कि उक्त सनसनीखेज हत्याकांड में पुलिस अत्यंत षड्यंत्र पूर्ण गुत्थियों को सुलझाने में कामयाब हुई है।

खगड़िया पुलिस की कामयाबी को सफल बनाने में पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार के निर्देश पर एसडीपीओ सुमित कुमार, नगर थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, तकनीकी प्रभारी फैजल अहमद अंसारी, पुलिस अवर निरीक्षक नीरज कुमार ठाकुर सहित मनोज कुमार सिंह, राजीव कुमार, पंकज कुमार यादव (चित्रगुप्त नगर थाना) एवं अन्य के नाम शामिल हैं।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close