दुखद समाचार: पीएम मोदी की प्राणप्रिय माता हीरा बा नहीं रहीं..

दुखद समाचार: पीएम मोदी की प्राणप्रिय माता हीरा बा नहीं रहीं.. दुखद समाचार: पीएम मोदी की प्राणप्रिय माता हीरा बा नहीं रहीं..खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/ आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा के निधन की खबर से पूरे देश में मातम छा गया।  मां हीरा बा की जीवन यात्रा 100 वर्षों की थी।  हीरा बा ने अहमदाबाद के अस्पताल में अंतिम सांस ली. हीरा बा को मंगलवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा अपने अंतिम सफर पर हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके बेटों ने हीरा बा को कंधा दिया. हीरा बा का शुक्रवार को 100 साल की उम्र में निधन हो गया. हीरा बा ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में सुबह 3.30 बजे अंतिम सांस ली. हीरा बा को मंगलवार शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां हीरा बा को अश्रुपूरित नेत्रों से नमन करते हुए लिखा

पीएम की मां हीरा बा को मंगलवार को अचानक से सांस लेने में दिक्कत होने लगी थी. इसके अलावा उन्हें कफ की शिकायत भी थी. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती करा दिया गया. डॉक्टरों ने उनकी मां का एमआरआई और सीटी स्कैन किया. गुरुवार को अस्पताल की ओर से बयान जारी कर बताया गया था कि उनकी तबीयत में सुधार है. लेकिन शुक्रवार सुबह उनका निधन हो गया.इससे पहले बुधवार को शाम 4 बजे पीएम नरेंद्र मोदी भी उनसे मिलने अस्पताल गए थे. यहां वह करीब डेढ़ घंटे उनके साथ रहे थे. डॉक्टरों से उनका हाल जाना था. इसके बाद वह दिल्ली रवाना हो गए थे. पीएम से पहले उनके भाई सोमाभाई के अलावा गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेश पटेल हीरा बा का हाल चाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा जून में ही 100 साल की हुई थीं. हीरा बा के 100वें जन्मदिन पर पीएम मोदी गांधीनगर में उनसे मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मां हीरा बा का आशीर्वाद लिया था और उनकी पूजा-अर्चना भी की थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां के पैर पखारे और गिफ्ट में शॉल दी थी.

“मां हीरा बा के निधन की अत्यंत हृदय विदारक खबर पाते ही कोशी एक्सप्रेस परिवार ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनकी पावन आत्मा के लिए शांति प्रदान करने हेतु ईश्वर से भजन प्रार्थना की।”

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close