दिवंगत रामविलास पासवान की बरसी सह श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कल… श्रद्धांजलि देने जुटेंगे हजारों लोग- शिवराज

दिवंगत रामविलास पासवान की बरसी सह श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कलश्रद्धांजलि देने जुटेंगे हजारों लोग- शिवराज..  दिवंगत रामविलास पासवान की बरसी सह श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कल... श्रद्धांजलि देने जुटेंगे हजारों लोग- शिवराजखगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/लोजपा जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया है कि कल 15 सितम्बर को बिहार में परिवर्तन के नायक लोकनायक जयप्रकाश नारायण के आंदोलन के परिवर्तन के शंखनाद करने वाले बिहार के बेटा खगड़िया का लाल स्व. रामविलास पासवान के बरसी के उपलक्ष्य पर अलौली के शाहरबन्नी गांव में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया है । बताया गया है कि स्व. रामविलास पासवान के पुत्र चिराग पासवान पूरे परिवार के साथ उपस्थित रहेंगे।
वहीं राकेश कुमार सिंह ने कहा कि स्व. रामविलास पासवान गरीब किसान मजदूर के हक और हकूक के आवाज के लिये सदा खड़े रहे। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का पैगाम शिक्षित बनो, संगठित रहो, संघर्ष करो के ऐलान के महानायक हम सबके श्रद्धेय स्व. राम विलास पासवानकी प्रथम बरसी पर उनके पैतृक गांव श्रद्धांजलि कार्यक्रम के लिये सभी जिलेवासियों एवं सभी राजनीतिक दलों के सदस्यों को आमंत्रित किया जाता है । राकेश कुमार सिंह ने कहा कि श्रद्धेय पासवान जी अपने राजनीतिक जीवन में हमेशा राष्ट्रहित और जनकल्याण को सर्वोपरि रखा। उनके द्वारा दिया गया संकल्प:मै उस घर मे दिया जलाने चला हूँ जहां सदियों से अंधेरा है’ उनकी वंचितो के प्रति संवेदनशीलता को दर्शाता है। उनके द्वारा स्थापित पार्टी ‘लोजपा’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान को पाण्डव जैसा वनवास भेजने का षड्यंत्र बिहार के मठाधीश द्वारा किया गया, लेकिन पासवान जी की आत्मा और बिहार की जनता चिराग के साथ है और देश के हजारो लाखो कार्यकर्ता चिराग पासवान के साथ संबल बनकर इस संकट से मुक्ति का शंखनाद करेगा।
लोजपा जिलाध्यक्ष शिवराज यादव ने कहा कि स्व. रामविलास पासवानजी देश की राजनीति में जीवन के 50 साल दिया हो उनके बरसी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार श्रद्धांजलि भी अर्पित ना कर सकें। कही न कहीं नीतीश कुमार ने अपने व्यवहार से पूरे बिहारी को लज्जित करने का काम किया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामविलास पासवान साहब के प्रति अपनी ओछी मानसिकता का परिचय दिया एवं अपना दलित विरोधी चेहरे को उजागर किया । राज्य का मुख्यमंत्री होने के नाते यह कतई शोभा नहीं देता है उन्होंने पूरे बिहार को शर्मसार किया है रामविलास पासवान जी किसी जाति या पार्टी के नेता नहीं बल्कि पूरे भारत के उन महान विभूतियों में से एक थे जिन्होंने सभी समाज का कल्याण की सोचते थे ऐसे नेता की वरसी कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री का शामिल नहीं होने पर खगड़िया जिला लोक जनशक्ति पार्टी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की घोर निंदा करती है।

 

नोटं- प्रसारित समाचार की  जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा  विज्ञापनों की  प्रामाणिकता से  प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close