अंतरराष्ट्रीय ओलिंपिक डेः हाॅकी संघ खगड़िया के खिलाड़ियों ने सेलिब्रेट कर खुशी का किया इजहार.विकास/सचिव

 

अंतरराष्ट्रीय ओलिंपिक डेः हाॅकी संघ खगड़िया के खिलाड़ियों ने सेलिब्रेट कर खुशी का किया इजहार.विकास/सचिव… खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज अंतरराष्ट्रीय ओलिंपिक डे अवसर पर हॉकी संघ खगड़िया के खिलाड़ियों द्वारा कोशी कॉलेज के मैदान में खिलाड़ियों ने सेलिब्रेट किया ।
हॉकी संघ के सचिव विकाश कुमार ने ओलिंपिक डे के बारे में बताते हुए कहा कि कि 23 जून 1894 में ओलिंपिक समिति की स्थापना पेरिस में हुई थी । हॉकी बिहार के तत्वाधान में 3 दिवसीय कार्यक्रम का शुरुआत किया गया जो 25 जून को इसका समापन होगा। आज प्रथम दिवसीय के अवसर पर गूगल मीट पर क्विज का आयोजन किया गया है तथा कल हॉकी स्किल का वीडियो बनाकर प्रजेटेशन होगा । वही अन्तिम दिन पेंटिंग प्रतियोगिता आयोजित किया जायगा । आज का दिन खेल और खिलाड़ियो के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है। आज पूरे देश में सभी खेल के खिलाड़ी और खेल संघ के अधिकारी मनाते है आज वही हॉकी खिलाड़ी नवनीत कौर कहती है कि ओलिंपिक डे का बहुत ही खास महत्व है। खेल और खिलाड़ियो के लिये एक ओलिंपिक ही ऐसा खेल है जो सभी खेल और खिलाड़ियो को एक मंच पर लाता हैं। वहीं नेशनल खिलाड़ी अंजू कुमारी ने कहा कि आगामी महीने में टोक्यो ओलिंपिक है सभी खेल के खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन करेंगे। आज भारत के खिलाड़ियो ने भी ओलिंपिक में भी अपनी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं, हम बिहार सरकार से भी उम्मीद करते है कि हमारे राज्य में भी बेहतर संसाधन तथा इंफ्रास्टक्चर उपलब्ध करवाए तो जरूर हमारे के खिलाड़ी भी ओलिंपिक में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकते हैं।
हम खिलाड़ियों का भी यही लक्ष्य है कि खगड़िया और बिहार का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो इसके लिए हम सभी वे मेहनत कर रहे हैं।
आज के कार्यक्रम में नेशनल खिलाड़ी नाजरीन आग,रिमझिम कुमारी,नीतीश कुमार, अंडर 17 बर्ग के खिलाड़ी लकी कुमार,रजनीश,अजय,कामनी,छोटी करण उपशित था वही गूगल मीट पर बिहार के 50 से ज्यादा खिलाड़ी क्विज प्रतियोगिता में भाग लिया।

पुरुषोत्तम के साथ बिहार के वरिष्ठ पत्रकार मधुर ने सांसद घोटाले का खुलासा किया… 👉 क्लिक कर देखें पूरी खबर

नोटं- प्रसारित समाचार की  जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा  विज्ञापनों की  प्रामाणिकता से  प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

75 वर्षीय वरिष्ठ पत्रकार आर.एम.पी. मधुर की मार्मिक अपील … कोरोना का टीका अवश्य लें…

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close