खगड़िया: DM आलोक रंजन घोष के निर्देश पर जिला प्रशासन का फ्लैग मार्च सफल रहा… Lockdown 3.0 के दिशानिर्देशों का अनुपालन कराते हुए मास्क व कोरोना गाइडलाइन की जागरुकता संदेश दी गई- धर्मेंद्र कुमार/SDO

 

खगड़िया: DM आलोक रंजन घोष  के निर्देश  पर जिला प्रशासन का फ्लैग मार्च सफल रहा… Lockdown 3 के दिशानिर्देशों का अनुपालन कराते हुए मास्क व कोरोना गाइडलाइन की जागरुकता संदेश दी गई- धर्मेंद्र कुमार/SDO… खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ आज दिनांक 02.06.21 को बिहार सरकार द्वारा जारी लॉकडाउन संबंधी अद्यतन दिशानिर्देशों के आलोक में जिलाधिकारी खगड़िया डा. आलोक रंजन घोष के आदेश के आलोक में खगड़िया शहर में बाजारबंदी संबंधी नियमों का अनुपालन कराने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया। पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार, कार्यपालक पदाधिकारी नगर परिषद खगड़िया राजीव कुमार भी इस दौरान उपस्थित रहे और सरकार के दिशानिर्देशों का पालन सुनिश्चित कराया। बड़ी संख्या में पुलिस बल पर मुस्तैदी के साथ तैनात थी।
विदित हो कि कि बुधवार को कपड़ा, स्वर्ण आभूषण, जूते चप्पल इत्यादि की दुकानें नहीं खुलनी थीं और इन पर आज के अभियान में विशेष नजर रखी गई।
इस दौरान बिना मास्क पहने घूमते पाए गए लोगों एवं बिना पास के घूम रहे वाहनों से और दंड भी वसूला गया।
अपर समाहर्ता सह जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी श्री भूपेंद्र प्रसाद यादव को इस अभियान के पर्यवेक्षण की जिम्मेदारी जिलाधिकारी द्वारा दी गई थी।

 

नोटं- प्रसारित समाचार की  जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा  विज्ञापनों की  प्रामाणिकता से  प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close