खगड़िया: पूर्व मंत्री व नेता भाभी रेणु कुमारी कुशवाहा और भाई विजय कुमार सिंह के षड़यंत्र से हमारी हत्या की संभावना है- संजय कुमार सिंह (कुशवाहा) डीएम व एसपी सहित अन्य को आवेदन देकर पीड़ित ने लगाई सुरक्षा की गुहार…

खगड़िया: पूर्व मंत्री व नेता भाभी रेणु कुमारी कुशवाहा और भाई विजय कुमार सिंह के षड़यंत्र से हमारी हत्या की संभावना है- संजय कुमार सिंह (कुशवाहा)

डीएम व एसपी सहित अन्य को आवेदन देकर पीड़ित ने लगाई सुरक्षा की गुहार…

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ प्राप्त सूचनानुसार बिहार के पूर्व मंत्री व सांसद रेणु कुशवाहा के देवर जदयू जिला प्रवक्ता संजय कुमार सिंह कुशवाहा ने दिनांक 14 अक्टूबर 2020 को जिलाधिकारी व एसपी सहित संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि उन्हें अपनी भाभी रेणु कुमारी कुशवाहा तथा भाई विजय कुमार सिंह के षड़यंत्र से खतरा उत्पन्न हो गया है, उन्होंने अपने आवदेन में लिखा है कि इस षड़यंत्र तहत उनकी हत्या तक कराई जा सकती है। उन्होंने सुरक्षा की गुहार लगाई है।
मालूम हो कि जमीन विवाद के अनेक मामले इन भाई-भाभी व देवर के बीच लड़ाई झगड़ा और कलह का कारण है। आवेदक संजय कुमार सिंह जदयू जिला प्रवक्ता पद पर आसीन हैं, उन्होंने बताया कि वे अनेक फर्जी मामलों को दंश झेल रहे हैं, इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि उनकी भाभी जो पूर्व मंत्री हैं, ने कैंसर पीड़ित अपने ससुर (हमारे पिता) को संवेन्ट क्वार्टर में रखकर लगातार प्रताड़िता किया करती थी। यह जगजाहिर है मेरे पिता ( रेणु कुमारी के ससुर) ने अपने मृत्यु के पूर्व अनुमंडल पदाधिकारी को लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगा कर प्रताड़ित होने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि इस आचरण की जितनी भर्त्सना की जाये वह कम है।
इतना ही नहीं प्रमाणिक बात यह है कि भाई विजय कुमार सिंह द्वारा अपने पिता, चाचा व भाभी   के विरुद्ध फर्जी मुकदमा के माध्यम से जेल भेजने तक का गंभीर षड़यंत्र कर चुके थे, लेकिन माननीय उच्च न्यायालय से जमानत मिली और सभी परिजनों की इज्जत बच सकीं।
संजय सिंह ने कहा कि यह दुर्भाग्य और शर्मनाक है कि राजनीति के अंहकार और स्वार्थ में सभ्य पढ़े-लिखे सभ्रान्त लोग भी अमानवता की अंतिम सीढ़ी तक पहुंच जाते हैं, ऐस लोगों से समाज किस आर्दश और सेवा की उम्मीद कर सकता है ?

 

 

नोटं- प्रसारित समाचार से सहमत होना या ना होना हमारी जिम्मेवारी नहीं है- संपादक

खगड़िया जिला प्रशासन द्वारा जारी संदेश –
‘‘चारो विधानसभा में है सुरक्षा का पूरा इंतजाम, शत-प्रतिशत होगा मतदान’’

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close