खगड़िया: मध्य विद्यालय तारतर कैम्पस में कराटे कला का प्रदर्शन…आत्मरक्षा का सबसे सशक्त माध्यम है कराटे: शास्त्री

खगड़िया: मध्य विद्यालय तारतर कैम्पस में कराटे कला का प्रदर्शन…आत्मरक्षा का सबसे सशक्त माध्यम है कराटे: शास्त्री

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/आज 16 अप्रैल 2023 को
सदर प्रखण्ड के रहीमपुर मध्य पंचायत अंतर्गत मध्य विद्यालय तारतर के कैम्पस में कराटे क्लब दुर्गापुर के बैनर तले कराटे कला का प्रदर्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया।
क्लब के शिक्षक संशयी सुरज कुमार के अलावे क्लब के प्रशिक्षित प्रद्युम्न कुमार,दिव्या, कशिश,अर्चना,सन्नी, अनामिका व अन्य सभी छात्र-छात्राऐं ने कराटे कला का बेखूबी करतब दिखाकर लोगों को आश्चर्यचकित कर दिये और खूब ताली बटोरे।
वहीं कराटे क्लब के शिक्षक सहित छात्र-छात्राऐं को पुरस्कार वितरण समारोह को संबोधित करते हुए जदयू के जिला प्रवक्ता आचार्य राकेश पासवान शास्त्री ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि हमारे पंचायत में कराटे क्लब चालू हुआ है।कराटे कला का प्रशिक्षण हमारे छात्र-छात्राओं को जरूर लेना चाहिए।क्योंकि आत्मरक्षा के लिए कराटे अनिवार्य है।इससे शरीर भी स्वस्थ व मजबूत होता है।
स्थानीय मुखिया कृष्ण कुमार ठाकुर ने कहा कि खाशकर लड़कियों को कराटे का प्रशिक्षण लेना आवश्यक है।ताकि भविष्य में सामने आये दुश्मनों से बचाव के लिए प्रतिरोधक जबाब देकर सुरक्षित निकल सके।
मुखिया सहित आगत अतिथियों के द्वारा कराटे क्लब के शिक्षक सहित सभी छात्र-छात्राऐं को मेडल पहनाकर पुरस्कृत किया गया।
इस अवसर पर वार्ड सदस्या आराधना कुमारी,अखिलेश यादव,चन्द्रदेव यादव ,वार्ड सदस्य नीतेश कुमार यादव, विद्यालय प्रधानाध्यापक नरेश मंडल, शिक्षक सुरेन्द्र कुमार संतोष,शिक्षक मोहम्मद अब्दुल कुद्दुस,शिक्षक विकास कुमार, शिक्षक रमेश कुमार, शिक्षक राकेश कुमार यादव,पाण्डव कुमार, सचिन कुमार एवं मिथुन कुमार आदि विद्यालय के छात्र-छात्राऐं तथा गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

 

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close