सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा से न्याय के साथ विकास की भावना मजबूत होगी : आर.एम.पी. मधुर

सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा से न्याय के साथ विकास की भावना मजबूत होगी : आर.एम.पी. मधुरसीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा से न्याय के साथ विकास की भावना मजबूत होगी : आर.एम.पी. मधुर

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ प्रदेश में सभी जिलों में संचालित व क्रियान्वित विकास की तमाम महत्वाकांक्षी योजनाओं पर सरकार की पैनी नजर कायम है। जिले में कार्यरत सरकारी अधिकारियों एवं कर्मियों से लेकर उच्चाधिकारियों तक सरकार के निर्देशों का अनुपालन पूरी निष्ठा और कार्य दक्षता के साथ करने की तत्परता से आम लोगों के दिलों में प्रशासन के प्रति विश्वास पैदा हुआ है।
यह अत्यंत सुखद तथ्य है कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार 5 जनवरी 2023 से समाधान यात्रा प्रारंभ करते हुए आहत व पीड़ित जनता जनार्दन की भावनाओं को आत्मसात करेंगे। इसके अलावा उम्मीद जताई जा सकती है कि समाधान यात्रा के दौरान संबंधित जिलों में क्रियान्वित व संचालित व विकासनोमुख योजनाओं की मॉनिटरिंग भी सहजता से हो जाएगी।
प्राप्त सूचना अनुसार माननीय मुख्यमंत्री महोदय की समाधान यात्रा पश्चिम चंपारण के बाल्मिकीनगर से प्रारंभ होगी, 5 जनवरी को बेतिया (रात्रि विश्राम), 6 जनवरी शिवहर सीतामढ़ी (और रात्रि में राजधानी पटना वापसी) 7 जनवरी वैशाली, 8 जनवरी सिवान, 9 जनवरी छपरा, 11 जनवरी मधुबनी (रात्रि विश्राम), 12 जनवरी दरभंगा, 17 जनवरी सुपौल( रात्रि विश्राम सहरसा), 18 जनवरी सहरसा, 19 जनवरी अररिया, 20 जनवरी किशनगंज, 21 जनवरी कटिहार, 22 जनवरी खगरिया, 28 जनवरी बांका (रात्रि विश्राम मुंगेर) 19 जनवरी मुंगेर लखीसराय शेखपुरा।
विदित हो कि 22 जनवरी 2023 को माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के खगड़या आगमन की सूचना अखबारों में छपी खबरों से होने के बाद जिलेवासियों में खुशी की लहर पसर गई है।
प्रेस एसोसिएशन ऑफ बिहार के अध्यक्ष सह वरिष्ठ पत्रकार आरएमपी मधुर ने प्रेस को बताया कि खगड़िया के धरती पर माननीय मुख्यमंत्री महोदय के आगमन पर उनके कर कमलों में उन्हें प्रेस की पुरानी परंपरा के आलोक में सम्मान पत्र समर्पित करने की आकांक्षा है। इसकी अग्रिम सूचना भेजकर प्रोटोकॉल तहत अनुमति हेतु अनुरोध किया गया है।

 

  • नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close