पूर्व सांसद रामशरण यादव की पत्नी स्व शैल देवी के दाह संस्कार में उपस्थित होने की गुहार परिजनों ने लगाई…. लेकिन पैरोल पर भागलपुर सेंट्रल जेल से लाने की प्रक्रिया पर प्रश्न खड़ा है…. क्यों?

पूर्व सांसद रामशरण यादव की पत्नी स्व शैल देवी के दाह संस्कार में उपस्थित होने की गुहार परिजनों ने लगाई…. लेकिन पैरोल पर भागलपुर सेंट्रल जेल से लाने की प्रक्रिया पर प्रश्न खड़ा है…. क्यों?पूर्व सांसद स्व0 रामशरण यादव की धर्मपत्नी शैल देवी के निधन की खबर से मातम में डूबा खगड़िया... शोक, संवेदना और श्रद्धांजलि का ज्वार फूटा...

खगड़िया/कोशी एक्सप्रेस/ भागलपुर सेंट्रल जेल में बंद भरत यादव, विभूति यादव, अजय यादव,पांडव यादव को पैरोल पर नियमानुसार लाने की गुहार परिजनों ने संजय यादव, उदय यादव, विवेकानंद यादव, विक्रम यादव बलवीर चंद यादव द्वारा पुलिस अधीक्षक खगरिया से लगाई गई है।

पूर्व सांसद रामचरण यादव की पत्नी स्व शैल देवी के दाह संस्कार में उपस्थित होने की गुहार परिजनों ने लगाई.... लेकिन पैरोल पर भागलपुर सेंट्रल जेल से लाने की प्रक्रिया पर प्रश्न खड़ा है.... क्यों?
मालूम हो कि पूर्व सांसद स्वर्गीय रामशरण यादव की धर्मपत्नी श्रीमती शैल देवी का निधन दिनांक 23.7.2022 पटना स्थित आवास पर हो गया है, इस खबर से खगरिया वासियों सहित परिजनों में शोक की लहर पसर गई है। बिहार के विभिन्न क्षेत्रों से जनप्रतिनिधियों एवं परिजनों का आगमन अंतिम विदाई में शामिल होने जा रहा है लेकिन स्वर्गीय शैल देवी के पुत्रों को अब तक भागलपुर सेंट्रल जेल से पैरोल पर आने की अनुमति पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा नहीं मिलने से पूरे जिले में आक्रोश का माहौल देखा जा रहा है।पूर्व सांसद रामचरण यादव की पत्नी स्व शैल देवी के दाह संस्कार में उपस्थित होने की गुहार परिजनों ने लगाई.... लेकिन पैरोल पर भागलपुर सेंट्रल जेल से लाने की प्रक्रिया पर प्रश्न खड़ा है.... क्यों?
पूर्व सांसद श्री रामचरण यादव के परिजनों ने ऐलान कर दिया है कि जब तक स्वर्गीय शैल देवी के पुत्रों को पैरोल पर दाह संस्कार में शामिल होकर अंतिम दर्शन का कानूनी अवसर नहीं दिया जाएगा दाह संस्कार नहीं किया जाएगा।

*एसपी महोदय का कथन* 👉
अनुमती देना पुलिस के कार्यक्षेत्र से बाहर है। अनुशंसा भी थाना प्रभारी की है। अनावश्यक रूप से परेशान ना हो लोग।

नोटं- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

 

 

 

 

 

 

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close