Khagaria: युवाशक्ति व जाप नेता मनोहर यादव के नेतृत्व में तीन सेवा दल टीम ने विभिन्न नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में किया चूना, ब्लीचिंग का छिड़काव… साथ ही लोगों को लाॅकडाउन की महत्ता पर प्रकाश डाला

Khagaria: युवाशक्ति व जाप नेता मनोहर यादव के नेतृत्व में तीन सेवा दल टीम ने विभिन्न नगर एवं ग्रामीण क्षेत्रों में किया चूना, ब्लीचिंग का छिड़काव… साथ ही लोगों को लाॅकडाउन की महत्ता पर प्रकाश डाला… खगडि़या/ कोशी एक्सप्रेस/ कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया संकट में आ चुकी है और सम्पूर्ण भारत में कोरोना के विरुद्ध लाॅकडाउन अभियान को साकार करने की लगातार कोशिशें की जा रही हैं।
प्राप सूचनानुसार युवा शक्ति सेवा दल का कारवां लगातार गाँव की ओर बढ़ते हुए जागरुकता अभियान को सफल बनाया जा रहा है। इस सेवा दल के जाप और युवा शक्ति के साथी कोरोना संक्रमण को खत्म करने के लिए गांव में लाकर लोगों को इस जानलेवा वायरस से बचाव के लिए स्वच्छता, सर्तकता और जागरुकता का महत्त्व समझा रहे है।
आज दिनांक 30.03.2020 को पूर्व नगर सभापति सह जन अधिकार पार्टी(लो०) किसान प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर कुमार यादव के नेतृत्व में तीन टीम बनाकर तीन पंचायतों में चूना, ब्लीचिंग का छिड़काव कर रही है। जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश सचिव शंकर सिंह के साथ युवा शक्ति सेवा दल के विद्यानंद गुप्ता, राजू गुप्ता, फूटो पौद्दार, सन्नी पौद्दार, अजय कुमार,हरेराम कश्यप, मोहन कुमार,गोविंद कुमार,राजमणि यादव,चंद्रमणि यादव ने सन्हौली पंचायत के श्री बड़ी दुर्गा स्थान से वार्ड नं०-03,04,05,06,07,08,09,10,11,12,13,14,15,16,17,18 होते हुए पासवान मुहल्ला, सहनी मुहल्ला, ताँती प्रवेश द्वार आनंद भवन आदि जगहों पर चूना बिलीचिंग का छिड़काव किया और ग्रामीणों से घर में ही रहने की अपील की।
दूसरी तरफ खगडि़या प्रखंड के रंसौक पंचायत में जाप किसान प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष सुनील चैरसिया, एससी एस टी सेल के जिलाध्यक्ष किशोर दास ,जाप जिला सचिव श्रीकांत पौद्दार छात्र जन अधिकार परिषद के प्रदेश सचिव सुमित कुमार छात्र नेता अभिजीत सिंह चैहान ने पूरे रसौंक पंचायत में चूना ब्लीचिंग का छिड़काव किया और लोकडॉन का पालन करने का अपील किया।
वहीं जाप युवा परिषद के जिलाध्यक्ष विक्की आर्या, जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार,राजा कुमार युवा शक्ति सेवा दल के साथी के साथ मथुरापुर पंचायत के नवटोलिया, सोनवर्षा, कमलपुर भगत टोला में कोविड 19 जैसे गंभीर बीमारी के संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए चूना ब्लीचिंग का छिड़काव और मास्क वितरण किया गया एवं युवा शक्ति सेवा दल के साथी ने आमजन को जागरूक कर अपील किया है कि जिला प्रशासन के निर्देश का पालन करें और अपने घरों में रहकर कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकें और देश को बचायें। युवा शक्ति सेवा दल के साथी आमजन के जीवन की रक्षा के लिए लगातार अपनी सेवा देते रहेंगे।

नोट- किसी भी प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं होगी-संपादक

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close