बिहार में तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में अगली सरकार महागठबंधन की बनेगी : अरुण यादव…तेजस्वी यादव जी ने अपने 17 महीना के सेवाकाल में 5 लाख युवाओं को नौकरी दी : मनोहर यादव 

बिहार में तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में अगली सरकार महागठबंधन की बनेगी : अरुण यादव…

तेजस्वी यादव जी ने अपने 17 महीना के सेवाकाल में 5 लाख युवाओं को नौकरी दी : मनोहर यादव

खगड़िया/ कोशी एक्सप्रेस/  आज 15 सितंबर,2024 को कृष्णापुरी बलुआही स्थित जिला राष्ट्रीय जनता दल कार्यालय खगड़िया में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव ने कहा कि विकास और सुशासन की ढिंढोरा पीटने वाले जदयू-भाजपा बताएं 17 वर्षों से बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार है, फिर देश में सबसे अधिक गरीबी बिहार में, सबसे अधिक बेरोजगारी बिहार में, देश में सबसे ज्यादा आपराधिक घटनाएं बिहार में, तीन करोड़ के आसपास पलायन बिहार से, महंगाई के मामले में देश भर में बिहार सबसे टॉप पर हैं आखिर इसके लिए जिम्मेदार कौन है ?

राजद प्रवक्ता ने कहा कि नीति आयोग की रिपोर्ट ने बिहार की गरीबी, महंगाई, भुखमरी और शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलकर दी है। नीतीश सरकार हर मोर्चों पर विफल साबित हुई है। दो दशक के शासनकाल में नीतीश सरकार ने बिहार को गर्त में पहुंचा दिया है।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि जो काम नीतीश-भाजपा की सरकार ने 17 साल के शासनकाल में नहीं कर पाया वो काम महागठबंधन सरकार में तेजस्वी यादव जी ने 17 महिना के सेवाकाल में कर दिखाया। तेजस्वी यादव ने अपने प्रण अनुरूप पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दिया, 4.40 लाख नियोजित शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा दिया, प्रथम बार बिहार में नयी खेल नीति अन्तर्गत“ मेडल लाओ – नौकरी पाओ योजना शुरू की, नयी पर्यटन नीति लागू किया, आईटी नीति लागू किया और जाति आधारित गणना उपरांत पिछड़ों, अतिपिछड़ों, दलितों और आदिवासियों का आरक्षण का सीमा बढ़ाकर 65 प्रतिशत किया गया। 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी के कार्यकर्ता दर्शन सह संवाद कार्यक्रम से राजद कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इससे साफ स्पष्ट होता है कि जनविरोधी नीतीश सरकार से मुक्ति दिलाकर बिहार की जनता को पढ़ाई, कमाई, दवाई, सिंचाई, सुनवाई और कार्रवाई वाली सरकार तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में देने के लिए राजद कार्यकर्ता ढृढ़ संकल्पित है। आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनेगी।

राजद मजदूर प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चंदन कुमार चौधरी ने कहा कि नीतीश सरकार ने बिहार को मजदूरों का हब बना दिया। बिहार में उद्योग धंधे नहीं रहने के कारण बिहार के लोग पलायन करने पर मजबूर है। मजदूरों के लिए सरकार के पास कोई रोड मैप नहीं है। 
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मजदूर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष चंदन चौधरी, पूर्व एमलसी प्रत्याशी सह राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव,जिला प्रधानमहासचिव नंदलाल मंडल,युवा राजद जिलाध्यक्ष उदय यादव, पूर्व वार्ड पार्षद सह जिला मीडिया प्रभारी रणवीर कुमार, पंचायतीराज प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष राजकिशोर राज,जिला सचिव विद्यानंद यादव,युवा राजद जिला मीडिया प्रभारी रौशन कुमार,युवा राजद शोशल मीडिया प्रभारी विक्की आर्या आदि मौजूद थे।

 

  • नोट- प्रसारित समाचार की जिम्मेवारी प्रेस की नहीं है तथा विज्ञापनों की प्रामाणिकता से प्रेस का कोई सबंध नहीं है – संपादक

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

*यहाँ क्लिक करके हमारे मोबाईल एप को जरूर डाउनलोड करें** 👇

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mytesta.koshiexpress

Live Share Market

जवाब जरूर दे 

आप अपने सहर के वर्तमान बिधायक के कार्यों से कितना संतुष्ट है ?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close